test

Priyanka Chopra को मिस वर्ल्ड इवेंट वाले दिन किसी ने दे दिया था धक्का, एक्ट्रेस का चेहरा जलते-जलते बचा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी मेहनत के दम पर अपना फिल्मी करियर बनाया। अपनी कड़ी मेहनत से प्रियंका आज हॉलीवुड (Hollywood) का भी बड़ा नाम बन गई हैं। अपने इस पूरे ही सफर में उन्होंने अलग-अलग तरह की मुश्किलों का सामना किया है। साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया था। लेकिन इस इवेंट में भी उनके साथ एक हादसा हो गया था।

केरल पहुंचकर साउथ इंडियन रंग में रंगी Sunny Leone, लाल बिंदी और चूड़ियों में दिखीं बेहद खूबसूरत.. देखें तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब (Priyanka Chopra Book Unfinished) रिलीज की है। इसमें उन्होंने बताया कि मिस वर्ल्ड (Miss World) के इवेंट में उन्हें किसी ने धक्का मार दिया था, जिसकी वजह से उनके चेहरा जल गया था। इसके बाद एक लट से उन्होंने जले के निशान को ढका।

priyanka_chopra.jpg

40 पार कर चुकीं उर्वशी ढोलकिया ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किए अपने स्ट्रेच मार्क्स, बोलीं- ये नियम किसने बनाएं हैं?

प्रियंका ने बताया कि ‘मैंने अपने चेहरे के आगे एक लट को फ्लॉन्ट जानबूझकर किया था। मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी। उस दौरान बैकस्टेज में तकरीबन 90 लड़कियां थीं, हर कोई यहां-वहां घूम रही थी और अपना हेयर और मेकअप करा रही थी। मैं जब अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी तो किसी ने मुझे धक्का मार दिया। मैं जल गई और मेरी स्किन पर निशान पड़ गया। मेरे चेहरे पर निशान पड़ गया था। जिसे छिपाने के लिए मैंने बालों का वो छल्ला बनाया था। लेकिन जब भी मैं इस फोटो को देखती हूं तो ये सोचती हूं कि वो बालों का छल्ला 'जिसे मैंने जान बूझकर बनाया था। क्या वाकई?'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bqsyNM
Priyanka Chopra को मिस वर्ल्ड इवेंट वाले दिन किसी ने दे दिया था धक्का, एक्ट्रेस का चेहरा जलते-जलते बचा Priyanka Chopra को मिस वर्ल्ड इवेंट वाले दिन किसी ने दे दिया था धक्का, एक्ट्रेस का चेहरा जलते-जलते बचा Reviewed by N on February 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.