test

करीना से शादी के दिन Saif Ali ने पूर्व-पत्नी अमृता को भेजा खास खत, दौड़ी चली आईं थी सारा अली

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह ( Amrita Singh ) से शादी कर ली थी। तब वह 20 साल के थे। यह शादी करीब 13 साल चली। इस दौरान इनके दो बच्चे सारा अली ( Sara Ali Khan ) और इब्राहिम ( Ibrahim Khan ) हो चुके थे। 2004 में सैफ और अमृता के रिश्तों में दरार आई और दोनों अलग हो गए। जब सैफ ने करीना कपूर ( Kareena Kapoor ) से शादी की तब पूर्व-पत्नी अमृता को एक चिट्ठी भेजी थी, जिसके बाद सारा अली खान शादी में शरीक होने आईं थीं।

यह भी पढ़ें : दीया मिर्जा की शादी में न कन्यादान न ही विदाई, वजह बताते हुए बोलीं-और जोड़े भी करेंगे ऐसा

सारा बोलीं-मैं वैसे भी आ रही थी
सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह करीना से शादी करने वाले थे, तो उन्होंने अमृता को एक चिट्ठी लिखी थी। उनका कहना था,'जब मैं करीना से शादी कर रहा था, किसी कारण से मैंने अमृता को एक नोट में लिखा कि ये एक नए अध्याय की शुरूआत है। मैंने लिखा कि हमारा एक इतिहास रहा है और हम दोनों के लिए शुभकामनाएं की तर्ज पर है। मैंने इसे भेजने से पहले करीना को भी दिखाया। फिर भेज दिया। सारा ने मुझे फोन कर बताया,'मैं वैसे भी आ रही थी, लेकिन अब दिल में खुशी लेकर आ रही हूं।' मुझे लगता है कि इसमें शामिल होने वाले सब लोगों का यही दृष्टिकोण था।

शादी के लिए अमृता ने किया सारा को तैयार
सैफ-करीना की शादी में शरीक होने को लेकर 'कॉफी विद करण' शो में सारा अली ने बताया था,'मेरी मां ने मुझे मेरे पिता की शादी के लिए तैयार किया था। कई लोग यह मानते थे कि करीना या मेरी मां को अजीब लगा होगा। हालांकि यह सब बहुत सहज था। सब लोग बहुत परिपक्व थे।

ट्रोलर ने पूछा, 'आपकी मां श्वेता बच्चन क्या काम करती है?' नव्या के जवाब ने जीता सबका दिल

गौरतलब है कि हाल ही करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले उनको एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3sovEZP
करीना से शादी के दिन Saif Ali ने पूर्व-पत्नी अमृता को भेजा खास खत, दौड़ी चली आईं थी सारा अली करीना से शादी के दिन Saif Ali ने पूर्व-पत्नी अमृता को भेजा खास खत, दौड़ी चली आईं थी सारा अली Reviewed by N on February 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.