test

बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ ने पूरे किए सात साल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को फिल्म इंडस्ट्री में सात साल पूरे हो गए हैं। टाइगर ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में टाइगर के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल में थीं। उनकी भी ये डेब्यू फिल्म थी। ऐसे में आज दोनों इंडस्ट्री में अपने सात साल के अनुभव को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

tiger_shroff.jpg

फिल्म 'हीरोपंती' में टाइगर की एक्टिंग, डांस और एक्शन की काफी तारीफ हुई थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए टाइगर ने खुद अपने स्टंट किए थे। फिल्म 'हीरोपंती' के लिए टाइगर ने तीन साल तक कड़ी ट्रेनिंग की थी। फिल्म में उनके डांस की भी काफी तारीफ हुई थी। उन्हें बचपन से ही डांस का बहुत शौक था। ऐसे में वह अपने डांस से हर किसी को चौंका देते हैं।

tiger_shroff1.jpg

अब अपनी पहली फिल्म को याद करते हुए टाइगर ने कहा, 'बीते वक्त को देखते हुए मुझे केवल और केवल कृतज्ञता के अलावा कुछ भी महसूस नहीं होता है। इस सफर में मुझे क्रेजी एक्सपीरियंस और दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है। हीरोपंती हमेशा मेरे लिए एक खास फिल्म रहेगी और मैं साजिद सर, सब्बीर सर को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और कृति सेनन को भी सबसे अच्छे कोस्टार होने के लिए धन्यवाद।' अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए टाइगर ने कहा, आज मैं जो कुछ भी हूं, मैंने जो कुछ भी हासिल किया है, वो सब टाइगेरियन आर्मी के कारण है। आप सभी को धन्यवाद और बड़ा वर्चुअल हग। आप लोगों के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं।'

tiger_shroff2.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3oOVvcM
बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ ने पूरे किए सात साल बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ ने पूरे किए सात साल Reviewed by N on May 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.