test

'चप्पा चप्पा चरखा चले' वाले चन्द्रचूड़ सिंह हैं सिंगल फादर, फिल्मों से दूरी की वजह है बेटा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर चंद्रचूड सिंह को 'माचिस' फिल्म के लिए जाना जाता है। इसका एक गाना 'चप्पा चप्पा चरखा चले...' काफी फेमस हुआ था। इस फिल्म के अलावा उन्होंने 'क्या कहना', 'जोश' और 'दाग: द फायर' जैसी अच्छी मूवीज में काम किया। फिर अचानक वह इंडस्ट्री से गायब हो गए। पिछले साल सुष्मिता सेन स्टारर वेब सीरीज 'आर्या' में नजर आए। ये सीरीज उन्होंने सात साल के गैप में की। इस दौरान वे कहां थे और क्या कर रहे थे, इस पर एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है।

पिता का फर्ज निभाने में चले गए ये साल
एक इंटरव्यू में चंद्रचूड़ सिंह से जब ये पूछा गया कि इतने वर्षों वे कहां रहे, तो उन्होंने जवाब दिया,'असल में, मैं एक सिंगल फादर हूं इसलिए सारा समय इसी में चला गया। अब मैं पारंगत हो गया हूं, होने की जरूरत भी थी। इसलिए मैं एक पिता के रूप में व्यस्त रहा' वे कैसे पिता हैं, सवाल के जवाब में चंद्रचूड़ ने कहा कि,' इस बारे में ज्यादा जानकारी मेेरे बेटे को होगी। मुझे लगता है कि मैं ये काम सीख रहा हूं। मुझे लगता है कि पैरेंटिंग सबसे मुश्किल काम है। आप गलतियां करते हैं, आपके अच्छे पल होते हैं, और आप सीखते रहते हैं और अच्छे बनते जाते हैं।'

यह भी पढ़ें : बोल्डनेस के बावजूद बॉलीवुड से गायब हुईं ये एक्ट्रेसेज

चंद्रचूड़ सिंह की फिल्में
चंद्रचूड़ ने 1996 में 'तेरे मेरे सपने' मूवी से एक्टिंग में डेब्यू किया। इसके बाद वह 'माचिस' फिल्म में नजर आए। इस मूवी में उनकी एक्टिंग और क्षमता की खूब तारीफ हुई। माना जाने लगा कि बॉलीवुड को एक और लम्बी पारी खेलने वाला अभिनेता मिल गया है। अभिनेता की अच्छी फिल्मों में 'क्या कहना', 'जोश' और 'दाग: द फायर', 'माचिस' के अलावा 'दिल क्या करे', 'सिलसिला है प्यार का', 'क्या कहना', 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' और 'जिला गाजियाबाद' शामिल हैं। गोविंदा स्टारर 'आ गया हीरो' उनकी आखिरी बॉलीवुड मूवी आई थी। यह मूवी 2017 में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें : 'आशिकी' फिल्म से रातों-रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, 29 दिन रहीं कोमा में



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3usGizn
'चप्पा चप्पा चरखा चले' वाले चन्द्रचूड़ सिंह हैं सिंगल फादर, फिल्मों से दूरी की वजह है बेटा 'चप्पा चप्पा चरखा चले' वाले चन्द्रचूड़ सिंह हैं सिंगल फादर, फिल्मों से दूरी की वजह है बेटा Reviewed by N on May 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.