test

यश चोपड़ा की सलाह ने शाहरुख खान को बनाया रोमांस का बादशाह

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह कहलाए जाने वाले शाहरुख खान की पॉपुलैरिटी दुनियाभर में है। लड़कियों में उनकी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। इसके पीछे वजह है शाहरुख का रोमांस। उन्हें रोमांस का बादशाह भी कहा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान अपने करियर की शुरुआत में लव स्टोरी वाली फिल्में नहीं करना चाहते थे। जब यश चोपड़ा ने उन्हें फिल्म डर ऑफर की तो उन्होंने मना कर दिया। जिसके बाद उन्होंने शाहरुख खान से कहा कि जब तक वो रोमांस वाली फिल्में नहीं करेंगे, उनका करियर नहीं बनेगा।

shah_rukh_khan1.jpg

यश चोपड़ा ने दी बड़ी सलाह
शाहरुख खान को देखकर यश चोपड़ा समझ चुके थे कि उनकी रोमांटिक इमेज को सफलता मिल सकती है। शाहरुख खान ने एक अवॉर्ड शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने यश चोपड़ा को याद करते हुए कहा, 'मैंने यश चोपड़ा के साथ फिल्म डर से शुरुआत की। इस फिल्म में मैंने एक बहुत बुरे लड़के का किरदार निभाया था। मैं फिल्म में लोगों को मार रहा था, बुरा बर्ताव कर रहा था। मुझे याद है जब यश जी मेरे पास आए थे और उन्होंने मुझसे कहा था कि तू जब तक लवर बॉय प्ले नहीं करेगा न तेरा कुछ नहीं होगा।'

shah_rukh_khan2.jpg

डर फिल्म से मिली मदद
शाहरुख खान ने आगे कहा, 'मैं लवर बॉय नहीं बनना चाहता था। मैं रोमांस में बिल्कुल अच्छा नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता था कि मेरा चेहरा फिल्मों में रोमांस के लिए नहीं बना है। लेकिन यश जी मुझसे कहते रहते थे कि जब तक तू लव स्टोरी नहीं करेगा, तेरा करियर नहीं बनेगा।' शाहरुख ने बताया था कि उन्होंने यश चोपड़ा की बातें सुनकर डर फिल्म साइन कर ली थी। बाद में इस फिल्म से शाहरुख को अपने करियर में आगे बढ़ने में काफी मदद मिली। शाहरुख खान का मानना है कि उनके करियर को बनाने में यश चोपड़ा का ही हाथ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SkeDTw
यश चोपड़ा की सलाह ने शाहरुख खान को बनाया रोमांस का बादशाह यश चोपड़ा की सलाह ने शाहरुख खान को बनाया रोमांस का बादशाह Reviewed by N on May 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.