test

सिंगर सोना मोहापात्रा की आर्थिक हालत खराब, 'शट अप सोना' में लगा दी सारी सेविंग्स

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा अपनी गायकी और बेबाक राय देने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने देश में उभरे मीटू मूमेंट के दौरान भी अपनी आवाज पुरजोर ढंग से उठाई। जब-जब संगीतकार अन्नू मलिक किसी टीवी शो में नजर आते हैं, सोना उन पर लगे मीटू के आरोपों को लेकर विरोध दर्ज करवाती हैं। हाल ही सिंगर ने अपनी माली हालत को लेकर खुलासा किया है। सोना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में फैंस को बताया कि उनकी सारी सेविंग्स डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'शट अप सोना' में खर्च हो गई।

सारा पैसा चला गया डॉक्यूमेंट्री में
सोना मोहापात्रा ने हाल ही अपने एक ट्वीट में अपनी डॉक्यूमेंट्री 'शट अप सोना' की उपलब्धि भी गिनाई साथ ही ये भी बताया इस प्रोेजेक्ट में सारा पैस चला गया। सिंगर ने अपने ट्वीट में लिखा,' 'दर्द अपरिहार्य है, दुख वैकल्पिक है.. जब भी मैं खुश रह सकती हूं। मेरी फिल्म 'शट अप सोना' अभी तक दुनिया भर की जगहों की यात्रा कर रही है और फेस्टिवल्स को जीत रही है। मेरी सारी बचत इस फिल्म में चली गई, महामारी ने हमारी आय के साधनों पर अंकुश लगा दिया।'

यह भी पढ़ें : पुरूषों से मुकाबला करने के लिए महिलाएं क्यों दिखाती हैं क्लीवेज? Sona Mohapatra ने खास अंदाज में दिया जवाब

यह भी पढ़ें : जान्हवी कपूर के गाने 'नदियों पार' पर सोना महापात्रा ने निकाली भड़ास, बोलीं- ओरिजनल सिंगर्स के लिए सम्मान नहीं है

जब सोना को हटाया गया जज करने से
सोना ने पिछले दिनों एक ट्वीट मेंं जानकारी शेयर की थी उन्हें 'सा रे गा मा' सिंगिंग शो से रातोंरात बाहर कर दिया गया था। यह पहला मौका था कि एक महिला जज किसी शो में नजर आई थी। हालांकि उनके एक बयान के चलते उन्हें शो छोड़ने को कहा गया। उनका कहना है कि 'मुझे अपनी आवाज मुखर करने की सजा मिली। मुझे 24 घंटे में शो छोड़ने को कहा गया। लेकिन इससे मुझे दर्द हुआ। हालांकि मैंने जोरदार वापसी की।' इसी संदर्भ में सोना ने कुछ टीवी चैनल्स पर मीटू के आरोपी सेलेब्स को जगह देने का आरोप लगाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ubjKTq
सिंगर सोना मोहापात्रा की आर्थिक हालत खराब, 'शट अप सोना' में लगा दी सारी सेविंग्स सिंगर सोना मोहापात्रा की आर्थिक हालत खराब, 'शट अप सोना' में लगा दी सारी सेविंग्स Reviewed by N on May 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.