test

इस सुपरस्टार ने 2 पत्नियों से तलाक के बाद कर ली तीसरी शादी, मस्ती मूड में दिखा पत्नी संग

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में दो या फिर तीन शादियां करना कोई बड़ी बात नहीं है । यहां कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जो तीन शादियां करने के बावजूद आज अकेले जिंदगी काट रहे हैं। बॉलीवुड और टेलीविजन के हैंडसम एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी इसी लिस्ट में शामिल है। जिन्होंने पहली दो पत्नियों को तलाक देकर था अब तीसरी पत्नी के साथ शादी कर ली।

करण सिंह ग्रोवर की सबसे पहली शादी साल 2008 में श्रद्धा निगम से शादी की थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही यानी साल 2009 में इस कपल का तलाक हो गया । इसके बाद करण के सबसे पपुलर शो दिल मिल गए में उनकी मुलाकात टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से हुई। इस शो के दौरान करण और जेनिफर के बीच प्यार हो गया और इन्होंने साल 2012 में शादी कर ली, लेकिन यह रिलेशन भी सिर्फ 2 साल तक ही चला। साल 2014 में इनका भी तलाक हो गया और आखिर में करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में बिपाशा बसु से शादी कर ली थी जिनके साथ वह काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर रोमांस से भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ।

jeny.jpg

हाल ही में करण ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपनी तीसरी पत्नी संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। कैमरे के सामने वह क्यूट पोज देते दिखाई दे रहे हैं वहीं बिपाशा बसु भी मस्ती के मूड में है ।करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड में इतने फेमस नहीं हो पाया जिसकी वजह से इनको फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया है, लेकिन टेलीविजन सीरियल में वह नजर आते रहते हैं । इन दिनों वह 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आते हैंं।

karan_bips.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2m6zIRS
इस सुपरस्टार ने 2 पत्नियों से तलाक के बाद कर ली तीसरी शादी, मस्ती मूड में दिखा पत्नी संग इस सुपरस्टार ने 2 पत्नियों से तलाक के बाद कर ली तीसरी शादी, मस्ती मूड में दिखा पत्नी संग Reviewed by N on September 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.