test

ईशान खट्टर ने कुछ ही दिनों में बनाई भयंकर बॉडी, तस्वीरें देख आप भी हो जाएगें हैरान

नई दिल्ली। साल 2018 में आई फिल्म धड़क में हीरो बने ईशान खट्टर अपनी बॉडी पर वाकई में बहुत मेहनत कर रहे हैं। ईशान ने शनिवार को अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनकी बॉडी देखकर सभी हैरान हो गए। बता दें ईशान अपनी आगामी फिल्म 'खाली पीली' के लिए तैयारी कर रहे हैं।

ishaan_khatters_body_transformation_for_khaali_peeli_is_epic.jpg

दरअसल, ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म खाली पीली के लिए अपनी बॉडी तैयार कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ईशान ने अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से आगामी फिल्म 'खाली पीली' तक का अपने बॉडी को बदलते हुए दिखाया है। उनका ये गजब का ट्रांसफॉरमेशन देख कर उनके फैंस हैरान रह गए। ईशान ने कई तस्वीरों पोस्ट की है। पहली तस्वीर में वह काफी कमजोर दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में बेहद शानदार बॉडी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

ishaan_khatters_transformation_for_khaali_peeli_is_epic.jpg
View this post on Instagram

Let’s. Go. 🕑🕒🕓🕔🕕

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

बता दें ईशान ने बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर  एंट्री की थी। इसके बाद उनकी फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड आई । इस फिल्म में उनके अदाकारी की सभी ने तारीफ की थी, लेकिन साल 2018 में आई फिल्म धड़क ने उन्हें पहचान दिलाई। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी। इस फिल्म में ईशान के साथ  श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर लीड रोल में थी। इसी फिल्म के साथ जाह्नवी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oct90C
ईशान खट्टर ने कुछ ही दिनों में बनाई भयंकर बॉडी, तस्वीरें देख आप भी हो जाएगें हैरान ईशान खट्टर ने कुछ ही दिनों में बनाई भयंकर बॉडी, तस्वीरें देख आप भी हो जाएगें हैरान Reviewed by N on September 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.