test

21 साल भारतीय सेना को देने के बाद 47 की उम्र में 'सुपर मॉडल' बना ये जवान, लुक में शाहरुख-सलमान भी पीछे

नई दिल्ली। ख्वाहिशें नहीं होती किसी उम्र की मोहताज, कुछ शौक अगर जिन्दा हो तो सांसे भी कम पड़ जाती है जिंदगी जीने के लिए। ये शेर 47 वर्षीय नितिन मेहता पर खूब जचता है। 47 साल के नितिन एक फैशन मॉडल हैं। लेकिन उनके मॉडल बनने का सफर बेहद दिलचस्प है।

दरअसल, मॉडलिंग करने से पहले वह भारतीय सेना में ऑफिसर थे। लेकिन उनको मॉडल बनने का शौख था। रिटायर्ड होने के बाद कडी मेहनत से उन्होंने अपना शौख पूरा कर लिया।

nitin_mehta_ex_army_officer_.jpg

नितिन मेहता ने इंडियन आर्मी में रहकर 21 साल देश की सेवा की और अब ये मॉडलिंग करते हैं। अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में नितिन मेहता लिखते हैं, '21 साल इंडियन आर्मी में अपनी सेवा देने के बाद 20 मई 2016 को मैंने यूनिफॉर्म छोड़ दी। लाइफ में कुछ नया चुना। मैं पिछले तीन सालों से अपने परिवार और दोस्तों के सपोर्ट से एक नई जिंदगी जी रहा हूं। इन तीन सालों में मुझे आगे बढ़ाने वालों को मेरा शुक्रिया।'

47 साल में अपने आपको फिट रखने के लिए वे रोजाना एक्सरसाइज़ करते हैं। इसके साथ ही नितीन अपनी फोटो- वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिसको देख लोग इनकी तारीफ किए नहीं थकते।

बताते चलें नितिन मेहता बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी काम कर चुके हैं। जूलरी ब्रैंड तनिष्क के एड में उन्होंने दीपिका के साथ काम किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2n9aSRz
21 साल भारतीय सेना को देने के बाद 47 की उम्र में 'सुपर मॉडल' बना ये जवान, लुक में शाहरुख-सलमान भी पीछे 21 साल भारतीय सेना को देने के बाद 47 की उम्र में 'सुपर मॉडल' बना ये जवान, लुक में शाहरुख-सलमान भी पीछे Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.