test

Nach Baliye 9 के सेट पर अचानक रोने लगी 'उर्वशी ढोलकिया', एक्स-बॉयफ्रेंड ने संभाला, वजह जान हैरान रह जाएंगे

छोटे पर्दे का लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' ( Nach Baliye 9 ) एक बार फिर सुर्खियों में है। शो में Wild Card कंटेस्टेंट्स के तौर पर एंट्री करने वाले अनुज सचदेवा ( Anuj Sachdeva ) और उनकी एक्स उर्वशी ढोलकिया ( Urvashi Dholakia ) एक बार फिर शो की चर्चा का विषय बन गए। टीवी की दुनिया में निडर रवैये के कारण जानी जाने वाली कसौटी ज़िन्दगी की फेम उर्वशी ढोलकिया शो में भावुक हो गई। इस दौरान उन्हें अनुज सचदेवा ने शांत किया।

दरअसल, रियलिटी शो नच बलिए में इस हफ्ते डांस की कॉस्ट्यूम ड्रामा थीम रखी गई थी। इस थीम को लेकर ही सभी कंटेस्टेंट्स ने जीतोड़ मेहनत की। इस थीम के तहत हर कंटेस्टेंट्स को जज को इम्प्रेस कर अच्छे नंबर हासिल करने का विशेष नियम भी रखा था।

इस दौरान उर्वशी और अनुज ने भी एक डांस प्रस्तुत किया। ये डांस वीमेन स्पेशल था जिसमें एक महिला के जीवन में आने वाली कठिनाइयों और उनसे लड़ना, को दिखाया गया था। शो के जज के कमेंट का इंतजार करते हुए उर्वशी भावुक हो गई और स्टेज पर ही रो पड़ी। इस दौरान उनके डांसिंग पार्टनर और पूर्व बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा ने उन्हें सपोर्ट किया और चुप करवाया।

बता दें कि कुछ दिनों पहले नच बलिए शो के कंटेस्टेंट्स अनुज सचदेवा के साथ हादसा हुआ है। अनुज सचदेवा को रिहर्सल के दौरान चोट लग गई थी। चोट गंभीर थी जिससे उनकी बाजू से खून भी निकलने लगा था। वहीं उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनका इलाज हुआ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2n7DrPc
Nach Baliye 9 के सेट पर अचानक रोने लगी 'उर्वशी ढोलकिया', एक्स-बॉयफ्रेंड ने संभाला, वजह जान हैरान रह जाएंगे Nach Baliye 9 के सेट पर अचानक रोने लगी 'उर्वशी ढोलकिया', एक्स-बॉयफ्रेंड ने संभाला, वजह जान हैरान रह जाएंगे Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.