test

सामने आया 'हाउसफुल 4' का टीजर, कल रिलीज होगा ट्रेलर, हर घंटे में सामने आएंगा नया पोस्टर

Akshay Kumar की सुपरहिट फिल्म फ्रैंचाइजी 'हाउसफुल' की चौथी किस्त 'Housefull 4' जल्द रिलीज होने वाली है। मंगलवार को इस फिल्म का टीजर सामने आया है। इस टीजर को रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने फिल्म को लेकर चल रही उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है। क्योंकि इस टीजर के साथ अक्षय ने अपने फैंस को एक झटके में 600 साल के सफर पर ले जाने की बात जो कही है। बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर सामने आएंगा। मेकर्स ने अपनी फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह बनाए रखने के लिए आज सुबह 11 बजे से हर घंटे में फिल्म का नया पोस्टर जारी करने का ऐलान किया है।

Housefull 4

अगले साल शुरू होगी बच्चन पांडे
अक्षय हर साल की अगले साल भी कई फिल्में लेकर आ रहे हैं। वह फिर एक बार साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करेंगे। यह फिल्म अक्षय के कॅरियर की मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म बताई जा रही है। 'बच्चन पांडे' में उनके लुक पर खासा एक्सपेरिमेंट किया गया है। इस फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और हाल फिलहाल फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू की जाएगी।

इन फिल्मों में आएंगे नजर
प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो अक्षय के पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं। अक्षय फिलहाल ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा फिल्म 'लक्ष्मी बम' और 'बच्चन पांडे' प्रमुख है। साथ ही वह 'गुड न्यूज' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mMqeLx
सामने आया 'हाउसफुल 4' का टीजर, कल रिलीज होगा ट्रेलर, हर घंटे में सामने आएंगा नया पोस्टर सामने आया 'हाउसफुल 4' का टीजर, कल रिलीज होगा ट्रेलर, हर घंटे में सामने आएंगा नया पोस्टर Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.