test

ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा! एक- एक कर बिछा रहा लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आगामी फिल्म 'लाल कप्तान' ( laal kaptaan ) का पहला पोस्टर और अब ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्टर नागा साधु किरदार निभाने वाले है। कल रात फिल्म का पोस्टर जारी हुआ जिसमें सैफ अली खान का लुक सामने आया। पोस्टर में सैफ के कंधे पर एक विदेशी जैकेट है जबकि सिर पर लाल रंग की पग और घुंघराले लंबे बाल देखने को मिल रहे हैं। फिल्म के पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया।

 

ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा, एक- एक कर बिछाया लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर

अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत सैफ के डॅायलॅाग से हो रही है। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ( sonakshi sinha ) भी कैमियो रोल में नजर आएंगी। यह मूवी अगले महीने 18 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा, एक- एक कर बिछाया लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर

फिल्म का निर्देशिन नवदीप सिंह ने किया है जबकि इसे आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा, एक- एक कर बिछाया लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर

अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में एक्टर 'सेक्रेड गेम्स 2' में नजर आए थे। इसी के साथ वह हाल में लंदन में फिल्म 'जवानी जानेमन' ( jawani janeman ) की शूटिंग पूरी कर लौटे हैं। सैफ, अजय देवगन ( ajay devgn ) स्टारर फिल्म 'तानाजी' ( tanaji ) में भी एक अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mhu4vS
ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा! एक- एक कर बिछा रहा लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर ये अभिनेता हुआ खून का प्यासा! एक- एक कर बिछा रहा लाशों का ढेर...खौफनाक है ये मंजर Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.