test

दिशा पाटनी ने फिल्में चुनने को लेकर बताए राज

अभिनेत्री दिशा पाटनी Disha Patani ने फिल्मों के चयन किए जाने के राज बताए हैं। दिशा इन दिनों ना सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, बल्कि उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है। यूट्यूब पर उनके वीडियो जमकर हिट हो रहे हैं और फैन्स को पसंद आ रहे हैं। दिशा ने बताया है कि वह किस तरह अपनी फिल्में और कैरेक्टर चुनती हैं। उनकी पहली फिल्म 'एमएस धोनी' से लेकर आखिरी फिल्म 'भारत' तक दर्शकों का दिल जीता है।

Disha Patani

दिशा ने कहा,'जब भी कोई प्रोजेक्ट आता है तो यदि मुझे यह एहसास होता है कि यदि अपनी जिंदगी के किसी मोड़ पर मैं यह बनना चाहती हूं, तभी फिल्म करूंगी। हर फिल्म और रोल अपनी तरह के प्रेशर के साथ आते हैं, लेकिन यह बात मायने नहीं रखती कि आपकी पिछली फिल्म ने कैसा किया।

Disha Patani

आप नहीं जानते कि लोग कहानी को लेकर कैसे रिएक्ट करेंगे। कई बार कहानी आपको पसंद आती है, लेकिन स्क्रीन पर जो आता है उसे आप पसंद नहीं करते हैं। कई बार वह काम नहीं करता है।' दिशा की अगली फिल्म मोहित सूरी के साथ 'मलंग' है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mHfspH
दिशा पाटनी ने फिल्में चुनने को लेकर बताए राज दिशा पाटनी ने फिल्में चुनने को लेकर बताए राज Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.