test

पांच महीनों से प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, शादी से पहले देंगी ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म

नई दिल्ली। वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2' में धमाल मचाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। ख़बर के मुताबिक कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कल्कि अपने बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं। इस बात का खुलासा खुद कल्कि ने किया।

kalki_koechlin_.jpg

दरअसल, अभी हाल हीं में कल्कि ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो पांच महीने से प्रेग्नेंट है। इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने बताया कि वो अपने बच्चे को वाटर बर्थ के जरिए जन्म देना चाहती हैं देना चाहती हैं। बता दें कल्कि के बॉयफ्रेंड का नाम गाय हर्षबर्ग है जो इजराइल मूल के क्लासिकल पियानिस्ट हैं। इन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है।

View this post on Instagram

Guy, girl and sushi mania

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

View this post on Instagram

It's always a Sunday when I'm with my favourite caveman🥰

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कल्कि ने पहली बार मां बनने के अनुभव के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने बताया, "मैं पहले से ही चीजों में प्रति अपने रिएक्शन में काफी बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं अब पहले से कही ज्यादा डेलिब्रेट, सुस्त और बीमार सी हो गई हूं। जब आपके भीतर मां बनने का अहसास आता है , तो यह आपके साथ व्यक्ति की भावना को एक नई चेतना लाता है।"

kalki_koechlin_and_anurag_kashyap_wedding_ceremony.jpg

बताते चलें कल्कि कोचलिन ने साल 2011 में अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। दो साल बाद दोनों अलग हो गए और आपसी सहमति से साल 2015 में इनका तलाक हो गया। वैसे कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप अभी भी अच्छे दोस्त हैं। अभी हाल ही में आई वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स सीजन 2' में कल्की ने अपने एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप के साथ काम भी किया था। 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2obAVI6
पांच महीनों से प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, शादी से पहले देंगी ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म पांच महीनों से प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, शादी से पहले देंगी ब्वॉयफ्रेंड के बच्चे को जन्म Reviewed by N on September 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.