test

एक बार फिर अजीबोगरीब कपड़े पहनकर निकले रणवीर सिंह, कीमत जानकर चकरा जाएगा आपका सिर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलजी के तो क्या ही कहने हैं। रणवीर जहां जाते हैं हर नजर उन्हीं पर होती है। रणवीर अपने पोशाक को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में रणवीर सिंह ने बरबेरी लुक से सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है। रणवीर ने इस लुक के लिए लगभग 2 लाख रुपये खर्च किए हैं। दरअसल, फैशन डिजाइनर निताशा गौरव ने रणवीर सिंह की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे बरबेरी लुक में दिखाई दे रहे हैं।इस तस्वीर में रणवीर सिंह को (Ranveer Singh) बरबेरी टी-शर्ट और उसके ऊपर बॉम्बर जैकेट, ट्रैक पैंट्स और स्नीकर्स पहने देखा जा सकता है।

बता दें कि रणवीर की मोनोग्राम स्ट्रिप टी-शर्ट की कीमत 33,177 रुपये है, मोनोग्राम बॉम्बर जैकेट की कीमत 93,312 रुपये है, मोनोग्राम ट्रैक पैंट्स की कीमत 51, 480 रुपये और मोनोग्राम स्नीकर्स की कीमत 33,177 रुपये है। इस हिसाब से रणवीर ने कुल 2,11,146 रुपये कीमत के कपड़े पहन रखे हैं।

View this post on Instagram

🐆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब रणवीर ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से सुर्खियां बटोरी हो। उमंग 2019’ अवॉर्ड्स में अपने कपड़ों की वजह से रणवीर सिंह पूरे शो में छाए रहे।इस दौरान रणवीर ने टाइगर प्रिंट आउटफिट पहना था। 

ranveer_singh_in_83.jpg

वहीं रणवीर के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 83 में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर के कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oC93NJ
एक बार फिर अजीबोगरीब कपड़े पहनकर निकले रणवीर सिंह, कीमत जानकर चकरा जाएगा आपका सिर एक बार फिर अजीबोगरीब कपड़े पहनकर निकले रणवीर सिंह, कीमत जानकर चकरा जाएगा आपका सिर Reviewed by N on September 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.