test

पति रणवीर संग नहीं बल्कि , इनके साथ अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली। बॉलिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) 5 जनवरी को 34वां जन्मदिन अपना सेलिब्रेट करने वाली है। लेकिन इन दिनों फिल्म के प्रमोशन की ज्यादा व्यस्तता के कारण वो अपने लिये समय दे पाना उनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है। इसलिये दीपिका ने अपने बर्थडे के लिए एक खास प्लान बनाया है।

तो ऐसे बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका(Deepika Padukone)

मिली जानकारी के अनुसार दीपिका अपना 34वां बर्थडे लखनऊ में एसिड अटैक विक्टिम्स के साथ ही सेलिब्रेट करने जा रही है। वो अपना पूरा दिन उन्हीं के साथ बिताएंगी। इसके आस-पास के शहरों के एसिड अटैक विक्टिम भी उऩकी खुशी का हिस्सा बनेगें। दीपिका प्रमोशन के लिए दिल्ली भी जाएंगी।

deepika-padukone-2.jpg

बता दें कि इससे पहले दीपिका(Deepika Padukone) से उनके बर्थडे प्लान के बारे में पूछा गया था तब उन्होनें कहा था- बर्थडे के बारे में मैंने सोचा ही नहीं है। क्योंकि फिल्म के प्रमोशन को लेकर इतनी बिजी हूं कि फिलहाल मेरी सारी एनर्जी फिल्म रिलीज पर फोकस्ड है। मैंने तो अभी तक कुछ सोचा नहीं है।

बैसे बता दें कि कि दीपिका के लिए जनवरी का महीना बहुत ही खास है। एक तो उनका बर्थडे (5 जनवरी) और दूसरा फिल्म छपाक का 10 जनवरी रिलीज होना।

फिल्म की बात करें तो दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है.।इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइर की भूमिका में हैं। यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QecS75
पति रणवीर संग नहीं बल्कि , इनके साथ अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण पति रणवीर संग नहीं बल्कि , इनके साथ अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी दीपिका पादुकोण Reviewed by N on January 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.