test

दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को देना चाहती थी ये अश्लील उपहार, सुनते ही भड़क गए थे ऋषि कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कपूर खानदान के हीरो रणबीर कपूर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। हमेशा से लड़कियों के फेवरेट बने रहने वाले रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में है। बैसे तो इनकी जिंदगी में भी काफी उतार चढ़ाव आए। कभी अपनी फ्लॉप फिल्मों की वजह से तो कभी लव लाइफ की वजह से । लेकिन अफेयर के बारे में कहा जाये तो इनका नाम किसी एक अबिनेत्री के साथ नही रहा है बल्कि रणबीर कपूर का नाम कई हसीनाओं से जुड़ा ।लेकिन दीपिका पादुकोण के साथ उनका अफेयर ज्यादा हाइलाइट हुआ। एक बार करण जौहर के शो में दीपिका ने रणबीर के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि ऋषि कपूर नाराज हो गए थे।
करण जौहर के शो कॉफी विद करण में रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर साथ पहुंची थीं। जहां दोनों एक्ट्रेस ने रणबीर के बारे में कआ बातों का खुलासा किया। लेकिन इस दौरान करण के सवाल पर दीपिका ने कुछ ऐसा जवाब दे दिया जिससे ऋषि कपूर भड़क गए थे।

ranveer_kapoor_dipika.jpeg

रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण जौहर ने दीपिका से पूछा कि वह रणबीर को आप किस प्रकार का उपहार देना चाहती हैं तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, 'मैं रणबीर को एक कॉन्डम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं क्योंकि वह इसका इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं।'
जब उनसे पूछा गया कि वह रणबीर को क्या सलाह देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, 'उन्हें किसी कॉन्डम ब्रैंड का विज्ञापन करना चाहिए।' इसी एपिसोड में दीपिका ने यह भी स्वीकार किया था कि रणबीर कपूर ने उन्हें चीट किया है। वहीं सोनम ने भी रणबीर कपूर की इन हरकतों में हामीं भरते नजर आ रही थीं।
सोनम ने कहा, 'रणबीर एक अच्छे दोस्त हैं लेकिन वो एक अच्छे बॉयफ्रेंड नही बन सकते। मैं रणबीर को काफी समय से जानती हूं लेकिन एक दोस्त के तौर पर मेरा मतलब है कि दीपिका इतने समय तक उनके साथ बहुत अच्छे तरीके से रही हैं।' इसके बाद दीपका ने भी सोनम को 'थैंक्यू' बोला था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2o4lQIv
दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को देना चाहती थी ये अश्लील उपहार, सुनते ही भड़क गए थे ऋषि कपूर दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को देना चाहती थी ये अश्लील उपहार, सुनते ही भड़क गए थे ऋषि कपूर Reviewed by N on September 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.