test

टाइगर ने कहा-एक्शन ही मेरी पहचान, नहीं सताता इस बात का डर, ऋतिक के साथ ऑफ स्क्रीन भी 'वॉर'

मैं 'वॉर' में मेरे इंस्पीरेशन के साथ काम कर रहा हूं। इसको लेकर मैं एक्साइटेड हूं। मैंने उनसे शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा है। जब मुझे पता चला कि मुझे ऋतिक सर के साथ करना है तो थोड़ा घबरा गया था।' यह कहना है एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ का। टाइगर ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा किए।

ऋतिक से काफी कुछ सीखा
फिल्म 'वॉर' में ऋतिक और टाइगर गुरु—शिष्य का किरदार निभाते नजर आएंगे। टाइगर उन्हें रियल लाइफ में भी गुरू मानते हैं। ऐसे में टाइगर ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक से काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कहा,'ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन हमारे बीच गुरु—शिष्य का रिश्ता था। उनसे काफी कुछ सीखने को मिला। जिस तरह से वो हर सीन, हर डायलॉग पर ध्यान देते हैं। कई बार ऐसा था कि जब मैं किसी सीन या डायलॉग में फंस जाता था तो वो मुझे गाइड करते थे।'

टाइगर ने कहा-एक्शन ही मेरी पहचान, नहीं सताता इस बात का डर, ऋतिक के साथ ऑफ स्क्रीन भी 'वॉर'

एंट्री सीन का एक्शन लगा सबसे मुश्किल
टाइगर की आगामी फिल्म 'वॉर' एक्शन से भरपूर है। जब उनसे पूछा गया कि कौन सा एक्शन सीन सबसे ज्यादा मुश्किल लगा तो उन्होंने बताया, 'वैसे तो फिल्म के सभी एक्शन सीन मुश्किल हैं लेकिन मेरा एंट्री सीन मुझे सबसे ज्यादा मुश्किल लगा। मैंने इस तरह का सीन पहली बार किया है। करीब 2.30 मिनट लंबे एक्शन सीक्वेंस को बिना कट के पूरा किया। वह मेरे लिए बहुत मुश्किल था।'

टाइगर ने कहा-एक्शन ही मेरी पहचान, नहीं सताता इस बात का डर, ऋतिक के साथ ऑफ स्क्रीन भी 'वॉर'

दर्शकों की उम्मीदों को दिमाग में रखता हूं
प्रसिद्धी के साथ जिम्मेदारियां और दर्शकों की अपेक्षाएं भी बढ़ जाती हैं। इस बारे में टाइगर ने कहा,'हर फिल्म के बाद दर्शकों की उम्मीदें बढ़ जाती हैं। मैं आज जो कुछ हूं, उन्हीं की वजह से हूं तो मैं उनकी अपेक्षाओं को दिमाग में रखकर ही काम करता हूं। मैं उनको अपने काम से खुश करना चाहता हूं।'

स्टीरियोटाइप होने का डर नहीं
टाइगर को लोग एक्शन फिल्मों में ही देखना पसंद करते हैं। ऐसे में उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें स्टीरियोटाइप होने का डर नहीं सताता। इस पर उन्होंने कहा,'मुझे तो बहुत अच्छा लगता है कि लोग मुझे एक्शन में देखना पसंद करते हैं। मेरी एक पहचान बन गई है और यह मेरे लिए यह बड़ी चीज है। मुझे लोग एक्शन से पहचानते हैं और मेरे लिए यह मेरी यूएसपी बन जाती है।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lZqGGl
टाइगर ने कहा-एक्शन ही मेरी पहचान, नहीं सताता इस बात का डर, ऋतिक के साथ ऑफ स्क्रीन भी 'वॉर' टाइगर ने कहा-एक्शन ही मेरी पहचान, नहीं सताता इस बात का डर, ऋतिक के साथ ऑफ स्क्रीन भी 'वॉर' Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.