test

शाहिद कपूर के बेटी मीशा बनी शेरनी, तस्वीरें देख कर आपका भी दिल हो जाएगा खुश

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के बच्चों की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हो भी क्यों ना इनके दोनों बच्‍चें इतने क्यूट हैं कि इनकी तस्वीरें देखना सभी को पसंद है। यही वजह है मीरा अपने दोनो बच्चों की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर करती रहती हैं।

misha_and_jain.jpg

अभी हाल में शाहिद की पत्नी मीरा ने अपने दोनों बच्चों की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनो बेहद क्यूट लग रहे हैं। उनके बच्चें जैन और मीशा एक मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर गदर मचा रखा है।

shahid_kapoor_daughter_misha.jpg

इन तस्वीरों में मीशा शेरनी बनी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में तो मिशा पड़े रोर भी कर रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने भाई जेन के साथ खेलती दिख रही हैं। ये तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि जो इसे देख रहा है वह बस देखता ही रह जा रहा है।

shahid_kapoor.jpg

बताते चलें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 5 साल हो गए हैं । अब उनके दो बच्चे मीशा और जैन कपूर भी हैं । दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। शाहिद कपूर ज्यादातर अपने काम में ही व्यस्त रहते हैं। ऐसे में दोनों बच्चों की देखभाल की पूरी जिम्मेदारी मीरा राजपूत संभालती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2l0NapM
शाहिद कपूर के बेटी मीशा बनी शेरनी, तस्वीरें देख कर आपका भी दिल हो जाएगा खुश शाहिद कपूर के बेटी मीशा बनी शेरनी, तस्वीरें देख कर आपका भी दिल हो जाएगा खुश Reviewed by N on September 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.