test

आयुष्मान खुराना का नाम लेकर क्यों राखी सावंत ने खुद को बताया आधी मां?

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन कोई न कोई बवाल खड़ा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर रोज राखी सावंत कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। अभी हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की है, जिसमें वो कहती हुई दिख रही हैं कि वो अमेरिका अपने पति के पास पहुंच चुकी हैं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से राखी को अपने पति की बहुत याद आ रही थी।

rakhi.jpeg

राखी ने बताया कि उनके पति काम के सिलसिले में UKमें रहते हैं। राखी को अपने पति रितेश की इतनी याद सताने लगी कि वो उनसे मिलने UK पहुंच गईं। राखी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कह रही हैं- मैं अपने पति के साथ UK में हूं। सभी को आयुष्मान खुराना भव:। मैं हूं आधी मां।

अब आप सोच रहे होंगे कि ड्रामा क्वीन राखी ने आखिरकार खुद को आधी मां क्यों कहां ? राखी ने खुद आधी मां का मतलब बताते हुए कहा है कि आधी मां इसलिए क्योंकि मैं आधे कपड़े पहनती हूं। साथ ही राखी ने ये भी कहा कि मित्रों जितनी भी आपकी समस्याएं हैं आप मुझे इंस्टाग्राम पर बता सकते हैं। मैं आपकी सारी समस्या दूर करूंगी और हमेशा की तरह राखी की इस वीडियो के बाद भी लोगों ने जमकर ट्रोल किया है।

View this post on Instagram

Lelo mera aasirwaad🙏💋

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


इससे पहले राखी ने रोते हुए अपने पति को याद कर वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में राखी कह रही थीं- तुम जो बोलोगे मैं करूंगी, जो बोलोगे सुनूंगी, लेकिन हमें इग्नोर मत करो यार। मैं नहीं रह सकती हूं। आपको मेरे ऊपर जरा भी तरस नहीं आता है ना। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lgUNbQ
आयुष्मान खुराना का नाम लेकर क्यों राखी सावंत ने खुद को बताया आधी मां? आयुष्मान खुराना का नाम लेकर क्यों राखी सावंत ने खुद को बताया आधी मां? Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.