test

कैटरीना कैफ के साथ 'लिंकअप' पर विक्की कौशल ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली। कई समय से विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ लिंकअप की चर्चा जोरो पर थी। दरअसल, एक अवॉर्ड शो में विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी। विक्की ने यह बात कटरीना के सामने ही कही थी। इसलिए कैटरीना भी चौंक गई थीं। इसके बाद से दोनों को लेकर आए दिन कई खबरें फैल चुकी हैं। नेहा धूपिया के चैट शो में भी विक्की और कैटरीना की डेटिंग की खबर पर कई सवाल पूछ गए थे।

अब पहली बार विक्की कौशल ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। विक्की ने कहा, सुबह मैंने खबर पढ़ी तो मैं खुद हैरान रह गया। मेरे मां-पापा वहीं बैठे हंस रहे थे। वे बोले कि तुम जिस रफ्तार से आगे जा रहे हो हमें बता तो दो। रोज तुम्हारे बारे में कुछ न कुछ सामने आ रहा है। मैंने जबाव में कहा कि ये सब अफवाह हैं।

vicky2.jpg

विक्की कौशल अब ऐसे अभिनेता बन गए हैं जिनकी गिनती अब बॉलीवुड के हिट स्टार्स में हो रही है। पिछले साल उन्होंने संजू और राजी जैसी हिट फिल्मों में काम किया था। इस साल की शुरुआत में फिल्म उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक से रातोंरात स्टार बन गए।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2kJwtir
कैटरीना कैफ के साथ 'लिंकअप' पर विक्की कौशल ने दिया ये बड़ा बयान कैटरीना कैफ के साथ 'लिंकअप' पर विक्की कौशल ने दिया ये बड़ा बयान Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.