test

अक्षय कुमार का ऐलान, कहा- जल्द बनाएंगे कॉमेडी का 'एवेंजर्स', शामिल होंगे ये कलाकार

नई दिल्ली। मोस्ट अवेटेड फिल्म हाउसफुल 4’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ये फिल्म साल 2010 में आई हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म है।अक्षय के समेत सभी एक्टर फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए अक्षय ने फिल्म के कलाकारों को लेकर बडी़ बात कह डाली। दरअसल, 'हाउसफुल 4' के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी दिली इच्छा बताई। अक्षय ने कहा, वे इस फ्रेंचाइजी के सभी प्रमुख कलाकारों के साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं।

housefull_4_trailer_.jpg

अक्षय कुमार ने कहा, "नाडियाड और मैं सोच रहे थे कि हमें एक ऐसी फिल्म बनानी चाहिए, जिसमें हम इस फ्रेंचाइजी के सभी को एक साथ लाएं. मेरा मानना है कि यह हमारे वर्जन का 'एवेंजर्स' होगा। जिसका नाम होगा कॉमेडी 'एवेंजर्स'।" अक्षय कुमार ने आगे कहा, "सभी कलाकार हमेशा 'हाउसफुल' फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहेंगे. हम हमेशा उनके बारे में सोचते हैं और बात करते हैं. और आगे भी ऐसा करेंगें।"

housefull_4_.jpg

बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज़ किए गए हैं। ट्रेलर देख के पता चलता है कि इस बार फिल्म में दो कहानियां दिखाई जाएंगी। इस फिल्म को 26 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाना है। वहीं अगर फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कीर्ति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बता दें इस फिल्म में नवाजउद्दीन सिद्दीकी की स्पेशल अपीयरेंस भी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2m5sVrF
अक्षय कुमार का ऐलान, कहा- जल्द बनाएंगे कॉमेडी का 'एवेंजर्स', शामिल होंगे ये कलाकार अक्षय कुमार का ऐलान, कहा- जल्द बनाएंगे कॉमेडी का 'एवेंजर्स', शामिल होंगे ये कलाकार Reviewed by N on September 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.