test

सुहाना खान की फिल्म का टीज़र रिलीज, कुछ इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की लाडली

नई दिल्ली। शाहरुख खान की बेटी सुहाना का एक्टिंग डेब्यू हो चुका है। सुहाना खान ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ नाम की शॉर्ट फिल्म में काम कर रही हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर आया था जिसका कलर कॉम्बिनेशन थोड़ा हिला हुआ रखा गया था । अब इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ कर दिया गया है।

suhana_khan_short_film_the_grey_part_of_blue_.jpg

सुहाना के दोस्त थियो जिमेनो ने उनके 51 सेकेंड के वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस टीज़र वीडियो में कोई डायलॉग नहीं है, लेकिन सुहाना खान को आप देख सकते हैं। थियो जिमेनो ने फिल्म के इस टीज़र को शेयर करते हुए लिखा, "शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' के कुछ वीज़ुअल्स शेयर कर रहा हूं। गुज़रे साल में लगातार समर्थन करने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं। ये वास्तव में असली है। तब तक के लिए, मैं उम्मीद करता हूं आप इस छोटे से टीज़र को एंजॉय करेंगे।"

View this post on Instagram

#thegreypartofblue art by @olsdavis

A post shared by Theodore Gimeno (@theodoregimeno) on

View this post on Instagram

#thegreypartofblue art by @olsdavis

A post shared by Theodore Gimeno (@theodoregimeno) on

बता दें कि सुहाना खान ने अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने किया है। इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं। ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में सुहाना मेन फीमेल लीड का रोल कर रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड का रोल रॉबिन गोनेला निभा रहे हैं। ये छोटे लेवल और कम बजट में बनी फिल्म है। इसे बनाने में तकरीबन 25000 रुपए (300 यूरो) का खर्च आया है। कुछ दिनों पहले जिमेनो ने फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mBdOGJ
सुहाना खान की फिल्म का टीज़र रिलीज, कुछ इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की लाडली सुहाना खान की फिल्म का टीज़र रिलीज, कुछ इस अंदाज में दिखीं शाहरुख की लाडली Reviewed by N on September 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.