test

आवारा कुत्तों के बीच फंसी श्रद्धा कपूर, घबरा कर लगी भागने और फिर…

नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म साहो को लेकर लगातार खबरों में बनी है। उनकी ये फिल्म कई रिकार्ड तोड़ चुकी है। वहीं उनकी दूसरी फिल्म छिछोरे तो अपनी कमाई की टे्रन रोकने का नाम ही नहीं ले रही। हाल ही में वे एक एड शूट के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंची थीं। शूट खत्म करके निकलते ही श्रद्धा को वहां के आवारा कुत्तों ने अचानक घेर लिया। इस दौरान अपने आसपास इतने कुत्तों को देखकर श्रद्धा घबरा गईं और इधर उधर भागने लगी। पहले वहां मौजूद लोगों को लगा श्रद्धा डर से भाग रहीं हैं लेकिन असल सच्चाई कुछ और थी।

shraddha_kapoor__with_dog.jpg

दरअसल, श्रद्धा को कुत्तों से बहुत प्यार है।जब ढेर सारे कुत्तें अपने आसपास देखकर वो उनके साथ खेलने लगी। जिसकी तस्वीरें वायरल हो गई. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरह वे डॉग्स को प्यार से हटा रही हैं।

shraddha_kapoor_.jpg

बताते चलें फिल्म साहो को रिलीज कर दिया गया है. इसके अलावा कुछ समय पहले ही उन्होंने स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग खत्म की है. फिल्म में वे वरुण धवन के साथ काम करती नजर आएंगी। इसके अलावा छिछोरे में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई। ये फिल्म रिलीज के बाद से लगातार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 130 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ncXyvr
आवारा कुत्तों के बीच फंसी श्रद्धा कपूर, घबरा कर लगी भागने और फिर… आवारा कुत्तों के बीच फंसी श्रद्धा कपूर, घबरा कर लगी भागने और फिर… Reviewed by N on September 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.