test

इस देश के प्रधानमंत्री की 'हमशक्ल'का है बॉलीवुड का ये हीरो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे उर्फ सुयश पांडे भले ही हिन्दी फिल्मों में अपनी जगह ना बना पाये हो। पर उनके अभिनय को लोग आज भी याद करते है। ज्यादातर लोग उन्हें स्क्रीन नेम से ही जानते हैं। एक्टर चंकी पांडे ने अपने करियर की शुरूआत साल 1981 में आई फिल्म रॉकी से की। चंकी पांडे अपनी फ्लॉप फिल्मों, फनी किरदारों और विलेन रोल्स के लिए जाने जाते हैं।
26 सितंबर को चंकी पाडें 57 साल के हो गए हैं और इस मौके पर हम आपको उनकी एक बड़ी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं, जिसके लिए चंकी मशहूर हैं।

chunky-pandey-11.jpeg

चंकी पांडे एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका चेहरा कुछ हद तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलता है। सोशल मीडिया पर जब भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को ट्रोल किया जाता है तो उनमें कुछ मीम्स चंकी पांडे को जोड़ कर भी बनाए जाते हैं। 26 सितंबर 1962 को जन्मे चंकी के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि उन्हें बांग्लादेश का अमिताभ बच्चन कहा जाता है भारत में भले ही उन्हें इतनी सफलता ना मिली हो पर बांग्लादेश में उनकी पॉपुलैरिटी काफी है। वहां पर उनकी तमाम फिल्में सुपरहिट रही हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में फिल्म तेजाब में मुन्ना के किरदार से काफी पहचान मिली थी। जिसे लोग आज भी याद करते है।

हिंदी सिनेमा जगत में उनकी फिलमें साल 1987 से लेकर 1993 तक काफी अच्छी चलीं। लेकिन फिर अचानक उनकी फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप होना शुरू हो गईं। जिसके बाद उन्होंने बांग्लादेशी सिनेमा की ओर अपनी किस्मत को अजमाया। और ये उनके लिये लकी साबित हुआ। वहां पर उनकी फिल्मों ने जबरदस्त बिजनेस किया और वह मशहूर हो गए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nnX1XC
इस देश के प्रधानमंत्री की 'हमशक्ल'का है बॉलीवुड का ये हीरो इस देश के प्रधानमंत्री की 'हमशक्ल'का है बॉलीवुड का ये हीरो Reviewed by N on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.