test

मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटो पर आया बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का ये कमेंट, इशारों में कह गए बड़ी बात

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा दो वजहों से सुर्खियों में बनी रहती हैं, एक तो अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप की वजह से, दूसरा उनकी बोल्ड और हॉट फोटोज की वजह से। हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। ये तस्वीरें एक अवॉर्ड फंक्शन में जाने से पहले की हैं। ये फोटोज खास इसलिए भी हैं क्योंकि मलाइका की एक फोटो पर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है।

अर्जुन कपूर ने मलाइका की फोटो पर फायर इमोजी पोस्ट की है, जिसका मतलब साफ है कि वो मलाइका हॉट कहना चाहते हैंं। वैसे भी ये कपल सोशल मीडिया इशारों में ही एक-दूसरे को अपनी दिल की बात कह देते हैं। मलाइका ने इन तस्वीरों में वाइट कलर की थाई हाई स्लिट गाउन पहन रखी है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं।

एक तरफ जहां अर्जुन कपूर ने मलाइका की तस्वीर को हॉट कहा तो दूसरी तरफ बहुत लोगों को उनकी ये तस्वीर कुछ पसंद नहीं आई। कुछ यूज़र्स ने उनकी इस तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट किए हैं। एक यूज़र ने मलाइका की इन तस्वीरों को जहां वल्गर लिखकर कॉमेंट किया है, वहीं किसी ने लिखा है कि उनका रिटायरमेंट टाइम आ गया। खैर, सोशल मीडिया पर लोग आए दिन किसी न किसी को ट्रोल करते रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lGVjjH
मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटो पर आया बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का ये कमेंट, इशारों में कह गए बड़ी बात मलाइका अरोड़ा की बोल्ड फोटो पर आया बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का ये कमेंट, इशारों में कह गए बड़ी बात Reviewed by N on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.