test

दादा साहेब फालके मिलने पर मुंबई पुलिस ने अमिताभ को दी अनोखी बधाई, कहा- 'बधाई हो इंस्पेक्टर विजय'

नई दिल्ली। यूनियन मिनिस्टर प्रकाश जावडेकर ने मंगलवार को घोषणा की थी कि अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है। मिनिस्टर जी के इस घोषणा के बाद अमिताभ के साथ-साथ उनके चाहने वाले भी सातवें आसमान पर पहुंच गए।पुरस्कार की घोषणा के बाद अमिताभ को बधाई देने वालों का तांता लगा गया। लेकिन इन बधाईयों में मुंबई पुलिस के बधाई देने का अंदाज सबसे अलग था।

दरअसल, अमिताभ को दादा साहेब फालके अवॉर्ड मिलने की घोषणा के बाद मुंबई पुलिस ने उनको अनोखे अंदाज में बधाई दी। मुंबई पुलिस ने क्रिएटिव अंदाज में अमिताभ बच्चन के लिए एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

mumbai_police_wishes_amitabh_bachchan.jpg

मुंबई पुलिस ने अमिताभ की फिल्म 'जंजीर' से उनके कैरक्टर विजय की पुलिस की वर्दी के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्सन में लिखा है कि, 'दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर बधाई इंस्पेक्टर विजय अमिताभ बच्चन। पीढ़ी दर पीढ़ी सबसे सदाबहार, ऊर्जावान और प्रेरणादायक बने रहने के लिए हम आपको सलाम करते हैं।'

बताते चलें बीते मंगलवार को प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट कर बताया था कि अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार के लिए चुना गया है।उनके इस घोषणा के बाद अमिताभ ने उनका आभार व्यक्त करते हुए ट्वीट किया था, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। कृतज्ञ हूं मैं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद। मैं केवल एक विनयपूर्ण , विनम्र अमिताभ बच्चन हूं।' बता दें अमिताभ लगभग 50 सालों से फिल्म जगत में हैं और कम से कम 20 फिल्मों में उनका नाम विजय है। यही वजह है मुंबई पुलिस ने बधाई देने के लिए उनका यही नाम चुना।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lU2chA
दादा साहेब फालके मिलने पर मुंबई पुलिस ने अमिताभ को दी अनोखी बधाई, कहा- 'बधाई हो इंस्पेक्टर विजय' दादा साहेब फालके मिलने पर मुंबई पुलिस ने अमिताभ को दी अनोखी बधाई, कहा- 'बधाई हो इंस्पेक्टर विजय' Reviewed by N on September 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.