test

इस वजह से बेहद परेशान हैं सलमान खान, घरवालों को भी करना पड़ रहा है मुश्किलों का सामना

नई दिल्ली। सलमान खान मौजूदा समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। उनके जैसी क्रेजी फैन फॉलोइंग शायद ही किसी और की होगी। सलमान खान ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन सलमान एक बात से बहुत परेशान हैं। हालिया इंटरव्यू में सलमान खान ने अपने परेशानी के बारे में बात की।

salman_khan_in_dabang.jpg

दरअसल, सलमान आज-कल रियालिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 को लेकर व्यस्थ हैं।इस शो के प्रमोशन के लिए एक न्यूज चैनल को दिए इंटव्यू में सलमान खान ने बताया, मुंबई का ट्रैफिक इस कदर बढ़ गया है कि अगर मुझे शूट के लिए कहीं पर टाइम से पहुंचना है, तो घंटों पहले घर से निकलना पड़ता है, वरना मैं भयंकर ट्रैफिक में फस जाता हूं। कभी-कभी तो मेरा पूरा परिवार एक साथ ट्रैफिक में फसा होता है। इसलिए मैं सबको सलाह देता हूं कि अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए साइकिल चलाएं या फिर चले या फिर ट्रेन का इस्तेमाल करें। कार का इस्तेमाल कम से कम करें।

salman_khan.jpg

सलमान ने कहा, वो खुद बांद्रा से गोरेगांव फिल्म सिटी तक कई बार साइकिल से चलते हैं। 18 से 20 किलोमीटर की दूरी तय करने में उन्हें 50 से 60 मिनट लगते हैं। वहीं कार से ट्रैवल करने में 2 से ढाई घंटे तक लग जाते हैं।वहीं सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी साल दिसंबर में उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3 आने वाली है।फिल्म में एक बार फिर सलमान चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आएंगे। वो पहले कि तरह इस फिल्म में भी एक पुलिसवाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं।एक रिपोर्ट्स में बताया गया कि सलमान ने इस फिल्म के लिए कई डायलॉग भी लिखे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mh9fRm
इस वजह से बेहद परेशान हैं सलमान खान, घरवालों को भी करना पड़ रहा है मुश्किलों का सामना इस वजह से बेहद परेशान हैं सलमान खान, घरवालों को भी करना पड़ रहा है मुश्किलों का सामना Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.