test

Housefull 4 Trailer: ड्रामा और कॉमेडी का फुलडोज है 'हाउसफुल 4', लॉन्च से पहले ऑनलाइन हुआ लीक

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'Housefull 4' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैंं। शुक्रवार इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया हैं। खास बात यह है कि फिल्म का ट्रेलर चार देशों में एक साथ रिलीज किया गया। फिल्म का ट्रेलर भारत, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और दुबई में एक ही समय में रिलीज किया गया। 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म है। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकउंट पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरें के अनुसार 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गया।

अक्षय की फिल्म का यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। रिलीज होते ट्रेलर पर एक के बाद एक कमेंट आ रहे है और मात्र 40 मिनट में ही इसको 4 लाख 56 हजार से ज्यादा देखा जा चुका है। यह ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैं।

फिल्म में अक्षय के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सनोन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे कलाकार दोहरी भूमिकाओं में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। 'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी दिवाली पर रिलीज होने जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nci7rC
Housefull 4 Trailer: ड्रामा और कॉमेडी का फुलडोज है 'हाउसफुल 4', लॉन्च से पहले ऑनलाइन हुआ लीक Housefull 4 Trailer: ड्रामा और कॉमेडी का फुलडोज है 'हाउसफुल 4', लॉन्च से पहले ऑनलाइन हुआ लीक Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.