test

'लाल कप्तान' में सोनाक्षी सिन्हा के लुक ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

नई दिल्ली। पहले ही लोगों के बीच 'लाल कप्तान' मूवी को लेकर खूब एक्साइटमेंट दिखाई दे रही है। हाल ही में जब मूवी का ट्रैलर लॉन्च हुआ तो दर्शकों का गजब का रिएक्शन देखने को मिला था।अब इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा का मिस्टिरियस लुक सामने आया है।अरब की रानियों की तरह रेड आउटफिट में अपने चेहरे को पारदर्शी कपड़े से ढके हुए सोनाक्षी का ये लुक आउट होते ही वायरल होने लगा है।सोनाक्षी का अलग अदांज लोगों को खूब पंसद आ रहा है।

 

laal_kaptan.jpg

सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है 'नूर बाई' जिससे पता चल रहा है कि इस मूवी में उनके किरदार का नाम नूर बाई है।सोनाक्षी से पहले मूवी का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसमें सैफ अली खान को नागा साधु के लुक में देखा गया जिस देख उनके फैन्स का मुंह खुला का खुला रह गया था और अब तो सोनाक्षी का लुक देखकर दर्शकों का ये एक्साइटमेंट लेवल और भी बढ गया है।

 

View this post on Instagram

Noor Bai...#LaalKaptaan @cypplofficial

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2nbkBa4
'लाल कप्तान' में सोनाक्षी सिन्हा के लुक ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल, वायरल हो रही हैं तस्वीरें 'लाल कप्तान' में सोनाक्षी सिन्हा के लुक ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल, वायरल हो रही हैं तस्वीरें Reviewed by N on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.