test

Housefull 4 : ट्रेलर के बाद 'हाउसफुल' के इस पहले गाने ने मचाया धमाल, कुछ ही घंटों में देखा गया लाखों बार

Housefull 4 'EK Chumma' Song : बॉलीवुड में लगातार 3 हिट देने के बाद अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' ( Housefull 4 ) जल्द ही दर्शकों के लिए आ रही है। हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर ( Housefull 4 Trailer ) लांच हुआ जिसे काफी पसंद किया गया। अब फिल्म से जुड़ा गाना ( Housefull 4 Songs ) भी लांच होने जा रहा है।

फिल्म के मुख्य किरदार अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने फिल्म 'हाउसफुल 4' के गाने की एक झलक अपने फैंस के बीच शेयर की है। अक्षय ने गाने की छोटी सी झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गाना है 'एक चुम्मा' ( Ek Chumma ) जिसको भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। गाने के चंद सैकंड के वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अक्षय ने 'एक चुम्मा' गाने के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ( Akshay Kumar Instagram ) पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ''पहले ट्रेलर ने धमाल मचाया, अब एक चुम्मा नचाएगा" बता दें कि लगातार तीन सीरीज हिट होने के बाद अब हाउसफुल 4 भी जल्द ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाएगी। हाल ही में ट्रेलर ने भी फैंस का दिल जीत लिया।

फिल्म में इस बार कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे जो हाउसफुल की पहले वाली सीकवल्स में नहीं थे। हाउसफुल में अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) के साथ बॉबी देओल ( Bobby Deol ), कृति सनोन ( Kriti Sanon ) , पूजा हेगड़े ( Pooja Hegde ), और कृति खरबंदा भी नजर आएंगे। फिल्म एक पुनर्जन्म की कहानी पर बनी है। फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mbwJaH
Housefull 4 : ट्रेलर के बाद 'हाउसफुल' के इस पहले गाने ने मचाया धमाल, कुछ ही घंटों में देखा गया लाखों बार Housefull 4 : ट्रेलर के बाद 'हाउसफुल' के इस पहले गाने ने मचाया धमाल, कुछ ही घंटों में देखा गया लाखों बार Reviewed by N on September 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.