test

Mardaani 2 का टीजर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली। रानी मुखर्जी की मोस्टअवेटेड फिल्म 'मर्दानी 2' का टीजर रिलीज हो चुका है। यश राज बैनर तले बनी इस फिल्म का ये पहला टीजर है।38 सेकेंड के इस छोटे से टीजर में रानी की जबरदस्त एंट्री दिखाई गई है।इस फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस के किरदार में हैं। टीजर में दिख रहा है कि वो अपनी टीम के साथ कहीं रेड मारने पहुंचतीं हैं। इसके बाद एक सीन है जिसमें वो किसी को पीटते हुए कहती हैं, तुझे इनता मारूंगी कि तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा।

mardaani_2_teaser_.jpg

मर्दानी 2 फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय होगा। जो एक ऐसे विलेन से भिड़ेंगी जो बेहद क्रूर है।ये फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है।इससे पहले मर्दानी फिल्म 2014 में आई थी।जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं। इस किरदार में जनता और क्रिटिक्स दोनों ने रानी को बहुत पसंद किया था।

mardaani_2_.jpg

बताते चलें पहली मर्दानी को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था। वहीं 'मर्दानी 2' का निर्देशन गोपी पुथरण को दिया गया है। गोपी इस फिल्म के साथ निर्देशक को तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2mPwGBZ
Mardaani 2 का टीजर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म Mardaani 2 का टीजर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखीं रानी मुखर्जी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म Reviewed by N on September 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.