test

फिर इंटरनेट पर छाई SRK की Princess 'सुहाना खान', ये Cool लुक देखकर आप भी हो जाएंगे कायल

बॉलीवुड के किंग खान की प्रिंसेस एक बार फिर अपने लाइफ स्टाइल ( Suhana Khan Lifestyle ) और लुक को लेकर सुर्ख़ियों में है। इंटरनेट ( Internet ) पर अक्सर अपने लुक्स की तारीफ बटोरने वाली SRK की बेटी सुहाना खान एक बार फिर अपने नए लुक ( Suhana Khan New Look ) को लेकर सुर्ख़ियों में है।

suhana.png
IMAGE CREDIT: Suhana Khan Fan club on Instagram

हाल ही में इंटरनेट पर सुहाना की तस्वीर तेजी से वायरल ( Photo Viral ) हो रही है जिसमें सुहाना का नया ऑल-ब्लैक लुक दिख रहा है। ब्लैक शार्ट टॉप और ब्लैक ट्रॉउज़र पैंट में सुहाना क्यूट स्माइल करती हुई बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। Fans भी उनके इस नए लुक के साथ-साथ उनके स्टाइल स्टेटमेंट ( Style Statement ) की तारीफ कर रहे हैं।

suhana1.png
IMAGE CREDIT: Suhana Khan Fan club on Instagram

ये पहली बार नहीं है कि सुहाना ने अपने कुल लुक से Swag दिखाया हो। इससे पहले भी सुहाना की कई Pics इंटरनेट पर वायरल हुई है जिसमें सुहाना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ( Bollywood Actress ) से कम नहीं लग रहीं हैं।

suhana2.png
IMAGE CREDIT: Suhana Khan Fan club on Instagram

हाल ही में सुहाना की Girl Gang के साथ इंस्टाग्राम ( Suhana Instagram ) पर वायरल हुई फोटो भी सुर्ख़ियों में रही है। सुहाना फोटो में वह अपनी गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं। पिछले दिनों भी सुहाना की कई तस्‍वीरें सामने आईं थी। इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इन लोग फोटोज की फैंस नहीं खूब तारीफ की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2l7RC6p
फिर इंटरनेट पर छाई SRK की Princess 'सुहाना खान', ये Cool लुक देखकर आप भी हो जाएंगे कायल फिर इंटरनेट पर छाई SRK की Princess 'सुहाना खान', ये Cool लुक देखकर आप भी हो जाएंगे कायल Reviewed by N on September 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.