test

'बिग बॉस 13’ में अपने हॉट लुक से देवोलीना करेंगी सबको घायल, 150 आउटफीट लेकर गईं है शो में

नई दिल्ली। टेलीविजन पर गोपी बहू से फेमस होने वाली देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस13 के हाउस पहुंच चुकी है। बिग बॉस के हाउस जाने से पहले वो अपनी बहू की इमेज को बाहर ही छोड़ कर आईं है। शो में जाने से पहले देवोलीना ने एक इंटव्यू में कहा कि वो बिग बॉस के घर पूरी तैयारी के साथ जा रही हैं।

devo_2.jpeg

इंटव्यू में देवोलीना ने बताया था कि वो बिग बॉस के घर 150 कपडे लेकर जाने वाली है। साथ ही जिसमें नाइट सूट, गाउन और डिजाइनर्स आउटफीट शमिल है। उन्होंने ये भी बताया कि वो इन सब आउटफिटस को बिग बॉस हाउस में पहनने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

bigg_bosss_devo.jpg

देवोलीना बिग बॉस के घर बनने वाले रिश्तों को लेकर भी बात की उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर मैं कोई भी ब्रॉयफ्रेंड नहीं बनाऊंगी क्योंकि यहां जो भी रिश्तें बनते हैं वो झूठे होते हैं। लेकिन देवोलीना की मां ने इस बात पर देवोलीना को कहा कि मैं चाहती हूं कि तुम जब बाहर आओ तो एक से दो होकर आओ।

devo2.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2noIbjY
'बिग बॉस 13’ में अपने हॉट लुक से देवोलीना करेंगी सबको घायल, 150 आउटफीट लेकर गईं है शो में 'बिग बॉस 13’ में अपने हॉट लुक से देवोलीना करेंगी सबको घायल, 150 आउटफीट लेकर गईं है शो में Reviewed by N on October 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.