test

'कुली नं 1' की करिश्मा जैसी देशी नहीं होगा सारा का किरदार, रिमेक में ऐसे बनेंगी हॉट एंड बोल्ड 'मालती'

फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'कुली नं 1' की रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन भी लीड रोल में है। हाल ही में सारा ने करिश्मा कपूर का रोल निभाने पर बात करते हुए कहा कि मालती के कैरेक्टर को मॉर्डन ट्विस्ट के साथ बनाया जा गया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि फिल्म में उन्हें करिश्मा के जादू को दोबारा चलाने का मौका मिला है। सारा उम्मीद करती हैं कि वो करिश्मा के किरदार मालती के साथ न्याय कर सकें। सारा ने आगे बताया कि उन्होंने डेविड धवन की सभी फिल्में देखी हैं, और वो इस फिल्म का हिस्सा होने पर काफी अच्छा महसूस कर रही हैं, उन्हें वरुण धवन के साथ भी काम करके भी काफी धमाकेदार लग रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]sara ali khan[MORE_ADVERTISE2]

बता दें कि फिल्म 'कूली नं 1' के रीमेक की शूटिंग सितंबर से शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट से सारा अली और वरुण धवन की कुछ मजेदार तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस फिल्म को अगले साल 1 मई 2020 में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में पुरानी फिल्म के गाने 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' को भी रीक्रिएट किया जाने वाला है।

[MORE_ADVERTISE3]sara ali khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MIUcuo
'कुली नं 1' की करिश्मा जैसी देशी नहीं होगा सारा का किरदार, रिमेक में ऐसे बनेंगी हॉट एंड बोल्ड 'मालती' 'कुली नं 1' की करिश्मा जैसी देशी नहीं होगा सारा का किरदार, रिमेक में ऐसे बनेंगी हॉट एंड बोल्ड 'मालती' Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.