test

इस बॉलीवुड एक्टर ने फेसबुक और ट्विटर को लेकर कही ये बड़ी बात, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान आए दिन किसी ना किसी पर टिप्पणी कर सुर्खियों में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव भी रहते हैं। अब उनका एक ट्वीट सुर्खियों में बना हुआ है। कमाल आर खान ने अपने ट्विटर पर सरकार के नए नियम लागू होने की बात कही है। उनका ये ट्वीट यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

[MORE_ADVERTISE1] [MORE_ADVERTISE2]

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- सरकार 15 जनवरी 2020 से सोशल मीडिया के लिए नए नियम लागू करने वाली है और इस नए नियम के मुताबिक फेसबुक और ट्विटर के सभी यूजर्स को अपना एकाउंट आधार कार्ड से लिंक करवाना पड़ सकता है। कमाल ने इस फैसले को बहुत अच्छा बताया और सहमत होने की बात कही। कमाल आर खान के इस ट्वीट पर फैंस अपने मजेदार रिएक्शन्स दे रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE3]

एक फैन ने लिखा- इसके लागू होने के बाद गालियां नहीं दे पाएंगे। तो एक ने लिखा- ऐसा होने के बाद फेक अकाउंट्स बंद हो जाएंगे। कमाल आर खान के इस ट्वीट में अब कितनी सच्चाई है ये तो फैसला आने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कुछ दिनों पहले कमाल आर खान ने शाहरुख खान के स्टारडम पर कमेंट किया था जिसके बाद किंग खान ने फैंस ने केआरके को खूब खरी खोटी सुनाई थी। कमाल आर खान ने कहा था कि शाहरुख के दिन चलें गए हैं। वो फोटो लेने के लिए दूसरे स्टार्स के पीछे भाग रहे हैं, एक वक्त था जब उनके पीछे लोग भागते थे। सबका वक्त आता है। कमाल के इस तरह के ट्वीट की वजह से फैंस ने उनको बुरी तरह ट्रोल कर दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33UVGrd
इस बॉलीवुड एक्टर ने फेसबुक और ट्विटर को लेकर कही ये बड़ी बात, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन इस बॉलीवुड एक्टर ने फेसबुक और ट्विटर को लेकर कही ये बड़ी बात, यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन Reviewed by N on October 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.