test

शो के कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा क्ककड़ हुई इमोश्नल,दिवाली मनाने के लिए दिए 1लाख रूपये

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों 'इंडियन आइडल 11' का सीजन जज कर रही हैं। उन्हें अकसर शो में कई बार इमोश्नल होते हुए देखा गया है। हाल ही में शो पर जब झारखंड के दिवास ऑडिशन देने आते पहुंचे तो उनकी परफॉर्मेंस से जज काफी खुश हुए। दिवास ने बताया कि उनके गाने की तारीफ सचिन तेंदुलकर भी कर चुके हैं।

[MORE_ADVERTISE1]divas_singal.jpg[MORE_ADVERTISE2]

दिवास ने बताया कि ये दिवाली उनके जिंदगी की सबसे खास दिवाली है क्योंकि इस बार वो इतने बड़े जजेस के सामने गा रहे हैं। दिवास ये कहते हुए इमोशनल हो गए कि उन्होंने पिछले 6 साल से अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मनाई क्योंकि वो इस दिन फैक्ट्री में काम कर रहे होते थे। उन्हें सिर्फ पटाखों की आवाज सुनाई देती थी। दिवास की जिंदगी की कहानी सुनकर नेहा बहुत उदास हो गई और उनकी आंखो में आंसू आ गए। उन्होंने कंटेस्टेंट को एक लाख रुपये देने का ऐलान किया। नेहा ने कहा कि "वो चाहती हैं कि दिवास अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएं। इन पैसों से वो अपने घरवालों के लिए नए कपड़े और मिठाइयां खरीदें।"

 

[MORE_ADVERTISE3]neha_and_divaas.jpg

बीते दिनों इसी शो पर एक कंटेस्टेंट ने नेहा को जबरन किस कर लिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगमा हुआ। दर्शकों ने नेहा पर शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ड्रामा करने का आरोप भी लगाया था।

neha kakkar

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2opWqFD
शो के कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा क्ककड़ हुई इमोश्नल,दिवाली मनाने के लिए दिए 1लाख रूपये शो के कंटेस्टेंट की कहानी सुन नेहा क्ककड़ हुई इमोश्नल,दिवाली मनाने के लिए दिए 1लाख रूपये Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.