test

तैमूर-अबराम से लेकर बॉलीवुड के इन Star Kids के लिए बेहद खास है ये भाई-दूज

बॉलीवुड के गलियारों में त्यौहार की तैयारियां एक हफ्ते पहले से ही शुरु कर दी जाती है और यदि त्यौहार दीवाली हो तो इस पर सितारें कुछ ज्यादा ही उत्साहित होते है। हिंदू दीवाली हिन्दू धर्म का सबसे बड़ा त्यौहार माना जाता है। पांच दिन के इस त्यौहार का उत्सव पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है।

वहीं त्यौहार में भाईदूज भी काफी प़ॉपुलर है। ये त्यौहार भाई बहन का है। जिसे बॉलीवुड गलियारों में भी काफी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। आज हम बात कर रहे है इंडस्ट्री के स्टारकिड्स के बारे में जो इस त्यौहार का जमकर मजा लेने वाले है।

[MORE_ADVERTISE1]taimur_ali_khan-1_4969512-m.png[MORE_ADVERTISE2]

तैमूर-सारा

बॉलीवुड के गलियारों में सबसे हिट स्टार किध किड के तौर पर यदि किसी का नाम लिया जाता है तो वो तैमूर अली खान है। बता दें तैमूर हर फेस्टिवल इंजोय करते है।ऐसे में भाईदूज का त्यौहार तैमूर अपनी बहन सारा अली खान और ईनाया खेमू के साथ सेलिब्रेट करती है।इसके अलावा रक्षाबंधन पर भी इन बहन-भाई की जोड़ी को साथ में देखा गया है।

[MORE_ADVERTISE3]karan.png

यश-रुही

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के बच्चे भी किसी त्यौहार को सेलिब्रेट किये बिना नहीं रहते है। यश और रुही को हर एक फेस्टिवल इंजोय करते देखा जाता है।ऐसे में यश रुही के लिए भाईदूज का त्यौहार भी काफी खास है।बता दें यश आलिया भट्ट के साथ भी ये त्यौहार इंजोय करते है।

shahid.png

जैन-मीशा

हाल ही में इस लिस्ट में शामिल हुए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बच्चे जैन और मीशा का ये दूसरा भाईदूज है।पिछली बार ही इस भाई-बहन की जोड़ी को रक्षाबंधन इंजोय करते देखा गया था।ऐसे में इस बार भी जैन और मीशा धूमधाम से भाईदूज सेलिब्रेट करने वाले है।

0101.jpg

अबराम-सुहाना

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बच्चे भी इस त्यौहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते है। जिसमें अबराम और आर्यन खान के लिए अपनी बहन सुहाना खान के साथ भाईदूज काफी मायने रखता है।तीनो काफी धूमदाम से इस त्यौहार को सलिब्रेट करते है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MTNj9w
तैमूर-अबराम से लेकर बॉलीवुड के इन Star Kids के लिए बेहद खास है ये भाई-दूज तैमूर-अबराम से लेकर बॉलीवुड के इन Star Kids के लिए बेहद खास है ये भाई-दूज Reviewed by N on October 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.