test

हॉउसफुल 4 के सेट पर अक्षय और बॉबी का सोते हुए वीडियो हुआ वायरल, अक्षय ने किया ये कमेंट

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल ४ दिवाली पर रिलीज़ होने वाली है । फिल्म का प्रमोशन ज़ोरो से चल रहा है । बड़ी स्टारकास्ट के साथ दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । तो वहीं फिल्म के गाने एक के बाद एक रिलीज़ हो रहे हैं । अब हाउसफुल ४ के सेट से अक्षय कुमार और बॉबी देओल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे रितेश देशमुख ने शेयर किया है।

दरअसल रितेश देशमुख ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अक्षय कुमार और बॉबी देओल सोते हुए नज़र आ रहे हैं । रितेश ने ये वीडियो चुपके से बना लिया । जब रितेश देशमुख ये वीडियो बना रहे थे तब उनके साथ चंकी पांडे भी मौजूद थे । सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रितेश का ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है । लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं ।

हाउसफुल ४ के सेट से वायरल इस वीडियो में आखिरी में एक व्यक्ति आकर अक्षय कुमार को जगाता है । तब रितेश को देखकर वो हंस पड़ते हैं । रितेश के वीडियो को पोस्ट करने के बाद अक्षय ने भी इस पर कमेंट कर दिया है । उन्होंने एक पोस्ट कर मज़ाकिया अंदाज़ में लिखा की जो सेट पर होता है सेट तक सीमित नहीं रहता ।

बता दें की हाउसफुल ४ का तीसरा गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया है । द भूत नाम से ये गाना यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है । इस सॉंग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्षय कुमार के अंदर से भूत निकालने की कोशिश में लगे हुए हैं और अपना फेमस डायलॉग अपुनिच ही भगवान है भी बोलते हुए नज़र आ रहे हैं । हाउसफुल ४ दिवाली पर २५ अक्टूबर को रिलीज हो रही है ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ORCM07
हॉउसफुल 4 के सेट पर अक्षय और बॉबी का सोते हुए वीडियो हुआ वायरल, अक्षय ने किया ये कमेंट हॉउसफुल 4 के सेट पर अक्षय और बॉबी का सोते हुए वीडियो हुआ वायरल, अक्षय ने किया ये कमेंट Reviewed by N on October 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.