test

'हाउसफुल 4' का नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, राणा दग्गुबाती का दिखा ऐसा खतरनाक लुक

नई दिल्ली | फिल्म 'हाउसफुल 4’ का प्रमोशन पूरे जोरो शोरों से चल रहा है। इस मल्टीस्टारर फिल्म की स्टारकास्ट हर रोज सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। फिल्म की रिलीज के लिए सिर्फ 5 दिन ही बचे हैं। 'हाउसफुल 4’ के साथ दो बड़ी और भी रिलीज हो रही हैं इसलिए कॉम्टीशन तगड़ा है। दर्शकों को इंप्रेस करने का सिलसिला लगातार जारी है।

हाल ही में अक्षय कुमार और पूरी टीम ने ट्रेन में सफर किया था जिसका वीडियो और फोटोज़ काफी वायरल हुए थे। अब अक्षय कुमार के फिल्म के विलन यानी राणा दग्गुबाती का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में राणा बेहद खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- खूखा टोली का राजा गामा, तैयार है सितमगढ़ से बदला लेने और आप सबसे मिलने के लिए 5 दिन में।

'हाउसफुल 4’ वैसे तो कॉमेडी फिल्म है लेकिन पुर्नजन्म की कहानी थोड़ी अलग होने वाली है। ऐसे में राणा के लुक पर काफी काम किया गया है। उनके मेकओवर को इस तरह से किया गया है जिससे उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। राणा के भी फिल्म में दो अवतार होंगे। पहला राजा गामा और दूसरा पप्पू रंगीला। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MXcRBD
'हाउसफुल 4' का नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, राणा दग्गुबाती का दिखा ऐसा खतरनाक लुक 'हाउसफुल 4' का नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, राणा दग्गुबाती का दिखा ऐसा खतरनाक लुक Reviewed by N on October 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.