test

किस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे अमिताभ बयां नहीं करते अपना दर्द,75 फीसदी लिवर हो चुका खराब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की इन दिनों तबीयत को लेकर काफी खबरे आ रही है। पिछले दिनों खबर आईं कि वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक, अमिताभ के आंतों में दिक्कत थी हालांकि आधिकारिक रूप से कोई भी बयान नहीं आया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब अमिताभ अपनी बीमारी को लेकर काफी परेशान हुए है। वो अपनी एक बीमारी की जंग काफी दिनो से लड़ रहे है। जिसके बारे में शायद कोई नही जानता। ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अमिताभ का लिवर 75 फीसदी खराब हो चुका है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।
अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि- 'मुझे यह कहते हुए बुरा नहीं लगता कि मैं ट्यूबरकोलोसिस (टीबी) और हेपेटाइटिस बी से पीड़ित हूं। मेरे लिवर का 75 फीसदी हिस्सा खराब है और मैं 25 फीसदी लिवर के सहारे जी रहा हूं।'

amit-mumbai-2.jpeg

बिग बी ने आगे कहा था- 'टीबी जैसी बीमारियों का इलाज होता है। मुझे 8 साल तक नहीं पता था कि मैं टीबी से पीड़ित हूं। जो मेरे साथ हुआ, वो किसी के साथ ना हो। अगर आप जांच कराने के लिए तैयार नहीं है तो आपको कुछ भी पता नहीं चलेगा, ना ही इसका इलाज हो पाएगा।'
बता दें, फिल्म 'कुली'के एक सीन के दौरान बिग बी के पेट में गहरी चोट लगी थी। चोट इतनी गहरी थी। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन की जिंदगी पर बन आई थी।
अमिताभ बच्चन की जान तो बच गई लेकिन इस हादसे ने एक्टर पुनीत इस्सर को लोगों की नजरों में असली विलेन बना दिया। दरअसल, 'कुली' में पुनीत इस्सर विलेन के किरदार में थे और वो फाइट सीन अमिताभ और पुनीत के बीच था।
बिग बी के वर्कफ्रंट की करें तो वे अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में है। इसके अलावा वे 'झुंड' में भी नजर आएंगे। वे एक साउथ की फिल्म में भी कैमियो कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31ADfq7
किस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे अमिताभ बयां नहीं करते अपना दर्द,75 फीसदी लिवर हो चुका खराब किस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे अमिताभ बयां नहीं करते अपना दर्द,75 फीसदी लिवर हो चुका खराब Reviewed by N on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.