test

बदली जा सकती है Bala Movie की रिलीज डेट, ये है बड़ा कारण, कोर्ट तक पहुंचा मामला

बॉलीवुड में इस महीने कई फिल्में क्लैश हुई। इससे ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई बल्कि कई सितारों के करियर पर भी प्रभाव पड़ा। वहीं, इस बार बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के क्लैश होने के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी 'क्लैश' होना बताया जा रहा है। आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरा माजरा..

सिनेमाघरों में 7 व 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म 'बाला' और 'उजड़ा चमन'..रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में रही दोनों फिल्म की कहानी एक जैसी होना बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये खुलासा तब हुआ जब बाला का ट्रेलर लांच हुआ।

बताया जा रहा है कि दोनों फिल्मों की कहानी पुरुषों के गंजेपन और उससे उन्हें होने वाले सोशल इफेक्ट्स के मुद्दे को उठा रही हैं। दोनों फिल्मों के 15 सीन्स के एक जैसे होना बताया जा रहा है।

मामला थमा नहीं है फिल्म उजड़ा चमन के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने तो 'बाला' फिल्म कहानी को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में केस भी दर्ज कर दिया है। मामला कोर्ट की नजर में है। अगर दोनों फिल्मों की कहानी एक जैसी पाई जाती है तो संभवत: बाला की रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ सकता है। बता दें बाला का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य किरदार हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oLXiVs
बदली जा सकती है Bala Movie की रिलीज डेट, ये है बड़ा कारण, कोर्ट तक पहुंचा मामला बदली जा सकती है Bala Movie की रिलीज डेट, ये है बड़ा कारण, कोर्ट तक पहुंचा मामला Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.