test

तेलुगु चाइल्ड आर्टिस्ट की डेंगू से हुई मौत, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ दिया दम

नई दिल्ली। एक्टर बालाकृष्णा की मिमिक्री के लिए करने के वाले चाइल्ड आर्टिस्ट गोकुल साई कृष्णा का डेंगू के चलते निधन हो गया है। गोकुल काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे और17 अक्तूबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।गोकुल साई कृष्णा को एक्टर बालाकृष्णा की मिमिक्री के लिए करने के लिए जाना जाता था। वे टीवी के बेहद फेमस रियैल्टी शो में एक्टिवली पार्ट लेते थे। गोकुल बालाकृष्णा की इतनी अच्छी मिमिक्री करते थे कि लोग उन्हें जूनियर बालाकृष्णा कहने लगे थे।

gukul sai krishna

जानकारी के अनुसार गोकुल को पिछले दो दिनों से काफी तेज बुखार था। उनके घरवालें उन्हें बेंगलुरू के हॉस्पिटल में एडमिट कराने ले ही जा रहे थे कि उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। गोकुल के निधन की खब़र सुनकर बालाकृष्णा को काफी दुख हुआ। उन्होंने और उनके परिवार ने गोकुल की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की। गोकुल से जुड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qrZZvL
तेलुगु चाइल्ड आर्टिस्ट की डेंगू से हुई मौत, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ दिया दम तेलुगु चाइल्ड आर्टिस्ट की डेंगू से हुई मौत, अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ दिया दम Reviewed by N on October 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.