test

#BB13 : जर्नी से शुरू होने से पहले ही घर से बहार हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट्स, ये 5 हुए नॉमिनेट

बिग बॉस 13 के फैंस के लिए खास खबर है। बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है और घर वालों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है। शो में नॉमिनेशन प्रक्रिया ( First Nomination Of The Bigg Boss 13 Season ) भी शुरू हो गई है और कई कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट ( Big Boss Nominate Contestants List ) भी हो गए हैं।

bb13.png

बिग बॉस में मगंलवार रात को पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ। किसी को पता भी नहीं था कि इस Task के बाद कंटेस्टेंट्स Nominate हो जाएंगे। अचानक हुई इस नॉमिनेशन की घोषणा के बाद सभी कंटेस्टेंट्स चौंक गए। चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या था ये नॉमिनेशन टास्क..

bbb.png

बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ), अबू मलिक ( Abbu Malik ) और पारस छाबड़ा ( Paras Chhabra ) को घर के ग्राउंड में चेयर पर बैठाया। वहीं, शो की सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स को चेयर पर बैठे तीनों मेल कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को दिल देने को कहा। गर्ल्स के दिल देने के बाद इस टास्क में ट्विस्ट आ गया। क्योंकि तीन लड़कों को एक ही गर्ल कंटेस्टेंट्स चुननी थी जो सुरक्षित रहेगी। और जिसे नहीं चुना वो नॉमिनेट हो जाएगी।

दलजीत कौर ( Dalljiet Kaur ), शेफाली बग्गा ( Shefali bagga ), कोयना मित्रा ( Koena Mitra ), रश्मि देसाई ( Rashami Desai ) और माहिरा ( Mahira Sharma ) ने पारस को दिल दिया था। वहीं आरती ( Aarti ) और देवोलीना भट्टाचार्जी ( Devoleena Bhattacharjee ) ने सिद्धार्थ शुक्ला को दिल दिया था।

इस दौरान पारस ने माहिरा शर्मा को और सिद्धार्थ शुक्ला को चुनकर सेफ कर लिया और बाकि सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स नियमानुसार अपने आप नॉमिनेट हो गईं। बता दें कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया से असीम रियाज और सिद्धांत डे को दूर रखा गया। क्योंकि अमीषा पटेल ने उन्हें ब्लैक हार्ट दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2os3KAe
#BB13 : जर्नी से शुरू होने से पहले ही घर से बहार हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट्स, ये 5 हुए नॉमिनेट #BB13 : जर्नी से शुरू होने से पहले ही घर से बहार हो सकते हैं ये कंटेस्टेंट्स, ये 5 हुए नॉमिनेट Reviewed by N on October 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.