test

BIG BOSS 13: बिग बॉस के घर में होने वाली है इन तीन हैंडसम हंक्स वाइल्ड कार्ड एंट्री

नई दिल्ली: बिग बॉस का ये सीजन काफी टेढ़ा है। शो से पहले ही कहा गया था कि इस बार दर्शकों को काफी मजा आना वाला है। सलमान खान ने भी कहा था कि इस बार का सीजन काफी टेढ़ा होने वाला है। इस बार फिनाले भी चार हफ्ते के अंदर हो जाएगा। बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस शो में कुछ और कलाकार भी वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री मारने वाले हैं।

ee19afc6-f6f5-45fc-a7ba-57eae39ed99b.jpeg

खबरों की मानें तो इस बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर टीवी के 3 हैंडसम एक्टर आने वाले हैं। माना जा रहा है इस शो में तू आशिकी फेम राहिल आजीम, विराज फिरोज पटेल और अनुज सक्सेना वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाले हैं।

वहीं खबर तो ये भी है कि इस बार 1 महीने के भीतर ही 6 लोगों को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। दरअसल इस स्ट्रेटजी के अंतर्गत मेकर्स ऐसे कलाकारों को शो से बाहर कर देंगे जोकि लोगों को एंटरटेन करने में पीछे रह जाएगा। इन लोगों के बाहर निकलते ही तीन वाइल्ड कार्ड को लिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ndaAcI
BIG BOSS 13: बिग बॉस के घर में होने वाली है इन तीन हैंडसम हंक्स वाइल्ड कार्ड एंट्री BIG BOSS 13: बिग बॉस के घर में होने वाली है इन तीन हैंडसम हंक्स वाइल्ड कार्ड एंट्री Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.