test

रिलीज होते ही HD में लीक हो गई ऋतिक-टाइगर की वॉर, इस वेबसाइट पर धडल्ले से देख रहे हैं लोग

नई दिल्ली। सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म रिलीज के साथ ही फिल्म मेकर्स के लिए बुरी खबर आ गयी है। जी हां रिलीज के पहले ही दिन पायरेसी के मशहूर वेबसाइट तमिल रॉकर्स (TamilRockers) ने इस फिल्म को HD प्रिंट में लीक कर दिया है। किसी भी फिल्म का रिलीज होते ही लीक हो जाना फिल्ममेकर्स के लिए बड़ा नुकसान होता है। यहां तो वॉर एचडी प्रिंट में लीक हो गई है जो ज्यादा बड़ा नुकसान है।

war_movie_.jpg

दरअसल, तमिल रॉकर्स पाइरेसी की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली वेबसाइट है। कुछ समय पहले इस वेबसाइट पर लगाम लगाने के भरसक प्रयास किए गए थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका।मद्रास हाई कोर्ट ने तमिलरॉकर्स के साथ ही उसकी तरह तमाम पाइरेसी वेबसाइट्स को ब्लॉक करने का आदेश दिया था। इसके बावजूद भी ये लगातार फिल्मों की पाइरेसी कर रहे हैं।अब इस साइट ने फिल्म वॉर को एचडी में लीक कर दिया है। ऐसे में फिल्म की कमाई पर बुरा असर देखनो को मिल सकता है।

war_full_movie_.jpg

बताते चलें फिल्म वॉर रिलीज होने के साथ ही काफी चर्चा में हैं और फिल्म ने पहले ही दिन काफी शानदार ओपनिंग दी हैं।इस फिल्म ने पहले दिन ही 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया है। इतना ही नहीं, दोनों की 'वॉर' के लिए सिनेमाहॉल के बार लंबी लंबी कतारें लग रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2oGJtHi
रिलीज होते ही HD में लीक हो गई ऋतिक-टाइगर की वॉर, इस वेबसाइट पर धडल्ले से देख रहे हैं लोग रिलीज होते ही HD में लीक हो गई ऋतिक-टाइगर की वॉर, इस वेबसाइट पर धडल्ले से देख रहे हैं लोग Reviewed by N on October 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.