test

राजकुमार राव का ये किसिंग वीडियो हुआ वायरल, रिसेनट्ली न्यूड सीन पर किया था बड़ा खुलासा

नई दिल्ली | राजकुमार राव बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। वो जो भी फिल्म करते हैं उसके किरदार में खो जाते हैं। हाल ही राजकुमार राव ने नेहा धूपिया के शो में अपने न्यूड सीन को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे अपनी पहली फिल्म लव सेक्स एंड धोखा में न्यूड सीन देना उनके लिए काफी मुश्किल था। अब इस खुलासे के बाद राजकुमार की फिल्म 'रागिनी एमएसएस' से उनका किसिंग सीन का वीडियो वायरल हो रहा है।

[MORE_ADVERTISE1]
[MORE_ADVERTISE2]

फिल्म 'रागिनी एमएसएस' में राजकुमार राव ने एक्ट्रेस कैनाज मोतीवाला के साथ कुछ इंटीमेट सीन दिए थे जिसमें उनका किसिंग सीन का वीडियो भी शामिल है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि 'रागिनी एमएसएस' एक हॉरर फिल्म थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था। इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

[MORE_ADVERTISE3]

राजकुमार राव ने नेहा के शो 'फिल्टर नेहा सीजन 4’ में बताया था कि उनके न्यूड सीन पर उनकी फैमली का रिएक्शन कैसा था। राजकुमार फिल्म में न्यूड सीन की बात सुनकर पहले काफी देर सोच में डूबे रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने इसे अपना काम समझकर हां बोला था। उन्होंने कहा था कि घरवालों को बताने के बारे में वो डरे हुए थे कि उन्हें कैसे बताऊंगा। राजकुमार ने जब अपने घरवालों को न्यूड सीन के बारे में बताया तो वो काफी हैरान थे लेकिन उन्होंने कुछ कहा नहीं था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार की हाल ही में फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉंस मिला है। राजकुमार के पास फिल्मों की कमी नहीं है। उनके पास फिल्म 'स्त्री 2’ के अलावा 'तुर्रम खान' और 'लाइन इन अ मेट्रो सीक्वेल' जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31ZZeqW
राजकुमार राव का ये किसिंग वीडियो हुआ वायरल, रिसेनट्ली न्यूड सीन पर किया था बड़ा खुलासा राजकुमार राव का ये किसिंग वीडियो हुआ वायरल, रिसेनट्ली न्यूड सीन पर किया था बड़ा खुलासा Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.