test

सारा को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ डिनर के लिए निकले कार्तिक आर्यन, लोगों ने कहा- बेवफा

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इसकी वजह उनकी फिल्में कम बल्कि उनके अफेयर के चर्चे ज्यादा हैं। कभी सारा के साथ उनकी अफेयर की खबरें उड़ती हैं तो कभी अनन्या के साथ। एक बार फिर कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक साथ स्पॉट किए गए। जिस वजह से दोनों के रिलेशन की चर्चों गॉसिप गलियारों में गर्म है।

[MORE_ADVERTISE1]ananyaa_.jpeg[MORE_ADVERTISE2]

दरअसल, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे 30 अक्टूबर को 21 साल की हो गई हैं। अनन्या के जन्मदिन पर फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी। इस मौके को अनन्या ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। अनन्या पांडे अपने जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन के साथ डिनर पर निकलीं। हालांकि दोनों एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग कार में बैठे हुए थे।

[MORE_ADVERTISE3]ananyaaa.jpeg

अनन्या पांडे अपने फोन पर बिजी थीं, लेकिन बात करें उनके आउटफिट की तो उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई थी। वहीं कार्तिक आर्यन ने ब्लू कलर की चेक शर्ट पहनी हुई थी। कार्तिक और अनन्या को आप एक साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में देखेंगे, जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल में पूरी की है। आपको बता दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन का नाम एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही है। कार्तिक और सारा भी एक साथ लव आजकल 2 में दिखाए देंगे। इसकी भी शूटिंग पूरी हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/34n1BFT
सारा को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ डिनर के लिए निकले कार्तिक आर्यन, लोगों ने कहा- बेवफा सारा को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ डिनर के लिए निकले कार्तिक आर्यन, लोगों ने कहा- बेवफा Reviewed by N on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.