test

बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रसेस की लिस्ट में शामिल है इनका नाम,खुद के प्राइवेट जेट में करती है पूरी दुनिया की सैर

नई दिल्ली। हम हमेशा बॉलीवुड के अभिनेताओं के लाइफ स्टाइल की बात करते हैं। लेकिन लाइफ स्टाइल के मामले में बॉलीवुड की लाइफ स्टाइल के मामले में बॉलीवुड की एक्टर्स भी कुछ काम नहीं है। कुछ एक्टर्स तो ऐसी भी हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम ही काम किया लेकिन आज भी उनका लाइफ स्टाइल किसी महारानी से कम नहीं हैं। उनके पास देश-विदेश घूमने के लिए खुद का प्राइवेट जेट तक हैं।

शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी की शादी राज कुंद्रा से हुई है। जिनका नाम भारत के सबसे आमिर बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल है. उनके पास प्राइवेट जेट के साथ- साथ विदेशो में भी कई महंगे घर भी हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनस- यह एक बॉलीवुड अभिनेत्री ही नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्टर्स के नाम से पूरी दुनिया में फेमस हैं। वहीं प्रियंका ने विदेशी सिंगर निक जोनस के साथ शादी की है साथ ही उन्हें एक जगह से दूसरी जगह ट्रेवल करना ही पड़ता है। जिस वजह से प्रियंका अपने लिए प्राइवेट जेट ख़रीदा है।

ऐश्वर्या राय बच्चन- जैसा की हम सब जानते हैं की बच्चन खानदान की बहु हैं ऐश्वर्या राय के पास तो उनका जेट है ही लेकिन उसके साथ-साथ उनके दो और जेट भी हैं जिसमें से एक अमिताभ बच्चन का है उन्हें अक्सर उनके प्राइवेट जेट में ही सफर करते हुए देखा गया है। दूसरा जेट उनके पति अभिषेक बच्चन का है।

 

मल्लिका शेरावत- यह बॉलीवुड की सबसे हॉट हेरोइनेस में एक हैं। जिनकी एक वक्त पर कई फिल्मे चली मल्लिका को उनके बोल्ड अंदाज की वजह से भी जाना जाता है। बेशक मल्लिका बॉलीवुड से दूर हो लेकिन उनकी गिनती भी सबसे आमिर अभिनेत्रियों में की जाती है. उनके पास भी उनका प्राइवेट जेट है।

सनी लियॉन- सनी के पास बॉलीवुड की कमाई से हॉलीवुड की कमाई है। उनकी कमाई की बात करें तो सनी की कमाई करोड़ में नहीं बल्कि मिलियन है। साथ ही सनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में डांस नंबर भी किये हैं जिसकी फीस बहुत ज्यादा होती हैं।उनके पास भी उनका पर्सनल प्राइवेट जेट है।

माधुरी दीक्षित- बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित ने अमेरिकी डॉक्टर से शादी की है।उनका नाम भी अमीरो की लिस्ट में मौजूद है। माधुरी के पास भी उनका प्राइवेट जेट है। वैसे वो काफी समय से अपने पति के साथ अमेरिका में ही रह रही थी। लेकिन आज भी उनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में चलता है। इंडिया वापस आने के बाद माधुरी आज भी काम कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P5Bdf8
बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रसेस की लिस्ट में शामिल है इनका नाम,खुद के प्राइवेट जेट में करती है पूरी दुनिया की सैर बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रसेस की लिस्ट में शामिल है इनका नाम,खुद के प्राइवेट जेट में करती है पूरी दुनिया की सैर Reviewed by N on October 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.