test

शाहरुख के बेटे 'अबराम' से इंप्रेस हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर PIC शेयर करते हुए दिया रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान का हिस्सा शाहरुख खान के बेटे अबराम भी बन गए हैं। एक्ट्रेस जूही चावला ने सोशल मीडिया पर अबराम की एक फोटो शेयर की है जिसमें अबराम एक सिपर से पानी पीते नजर आ रहे हैं यह सिपर प्लास्टिक का नहीं बल्कि स्टील का है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने इस पर अपना कमेंट भी शेयर किया है। जूही ने लिखा, पहले मैंने सोचा कि अबराम प्लास्टिक सिपर से पानी पी रहे हैं और शाहरुख उनके कान खींचने वाले हैं। लेकिन ध्यान से देखने पर पता चला कि ये तो स्टील सिपर है। मुझे यह देखकर अच्छा महसूस हुआ कि देश का भविष्य युवा प्लास्टिक के बदले एक बेहतर विकल्प चुन रहे हैं।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्लास्टिक बैन मुहीम को बॉलीवुड स्टार्स भी स्वच्छता अभियान के जैसे बढ़ावा दे रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन की आगामी फिल्म कूली नंबर 1 में भी प्लास्ट‍िक के इस्तेमाल को बैन किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2qmwI5t
शाहरुख के बेटे 'अबराम' से इंप्रेस हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर PIC शेयर करते हुए दिया रिएक्शन शाहरुख के बेटे 'अबराम' से इंप्रेस हुई ये एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर PIC शेयर करते हुए दिया रिएक्शन Reviewed by N on October 20, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.